• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साउथ टेलीविजन एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का निधन

South television actress Pavitra Jayaram passes away - Television News in Hindi

साउथ सिनेमा से एक दुखभरी खबर सामने आई है। तेलुगू और कन्नड़ टीवी सीरियल में बतौर एक्ट्रेस नजर आने वाली पवित्रा जयराम का निधन हो गया है। आंध्र प्रदेश के महबूब नगर के पास एक भयंकर कार एक्सीडेंट हुआ जिसमें अभिनेत्री का निधन हो गया।


तेलुगु टेलीविजन सीरीज 'त्रिनयनी' में तिलोत्तमा का रोल पवित्रा जयराम ने काफी बेहतरीन किया था। इसी भूमिका से ज्यादा फेमस हुईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,आंध्र प्रदेश के मेहबूबनगर के पास एक भीषण कार दुर्घटना हुई जिसमें एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौके पर ही मौत हो गई। हैदराबाद से वानापर्थी आ रही एक बस कार के दाहिने हिस्से से टकराई और ये हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे लौटते समय हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में पवित्रा की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और साउथ एक्टर चंद्रकांत भी सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हादसे ने मनोरंजन इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनके निधन पर दुख जताया है।

पवित्रा जयराम ने साल 2009 में कन्नड़ टीवी सीरियल 'जोकली' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई कन्नड़ टीवी सीरियल किए। इसके साथ ही पवित्रा जयराम ने तेलुगू टीवी सीरियल भी किए हैं। जानकारी के मुताबिक, इन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटा और एक बेटी हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस एक्टिव थीं और उनका लास्ट पोस्ट खबर लिखे जाने तक 2 घंटे पहले का शेयर किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South television actress Pavitra Jayaram passes away
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south television actress pavitra jayaram passes away, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved