• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'अगर तुम न होते' में नजर आएंगी सिमरन कौर

Simaran Kaur on her love for Bollywood romance and doing Aggar Tum Na Hote - Television News in Hindi

मुंबई। टीवी सीरियल 'अघोरी' में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सिमरन कौर नए शो 'अगर तुम न होते' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो में वह एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। शो में उनके किरदार का नाम 'नियति' है। सिमरन का कहना है कि वह एक रोमांटिक शो का हिस्सा बनकर खुश हैं क्योंकि उन्हें रोमांटिक भूमिकाएं पसंद हैं और इसका एक कारण बॉलीवुड फिल्मों में उनकी रुचि है। इसके अलावा, उनके माता-पिता ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में काजोल से इम्प्रेस होकर मेरा नाम सिमरन रखा था।

सिमरन ने बताया कि मैं हमेशा से बॉलीवुड की दीवानी रही हूं। मैंने हमेशा से एंटरटेंमेंट इंड्रस्ट्रीज से एक कनेक्शन महसूस किया है, और मैं अब भी करती हूं, यही वजह है कि मुझे बॉलीवुड रोमांस से जुड़ी चीजें काफी पसंद आती है।

सिमरन बॉलीवुड के लिए अपने प्यार और बातचीत के दौरान फिल्म संवादों का उपयोग करने की शौकीन हैं।

सिमरन आगे कहती हैं कि यह तब स्पष्ट होता है जब कोई मुझे करीब से जानता है, क्योंकि मैं वह व्यक्ति हूं जो हमेशा फिल्मों से संवाद बोलती रहती हूं। कभी-कभी मेरे दोस्त भी मेरे द्वारा बोली जाने वाली पंक्तियों के बारे में अनजान होते हैं। मेरा मानना है कि यह मेरी प्रेरणा और फिल्मों और थिएटरों के जुनून के कारण है कि मैं यहां तक पहुंच पाई हूं। मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक रोमांटिक शो का हिस्सा बनने का यह खूबसूरत मौका मिला।

'अगर तुम ना होते' जल्द ही जी टीवी पर प्रसारित होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Simaran Kaur on her love for Bollywood romance and doing Aggar Tum Na Hote
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: simaran kaur, bollywood romanc, aggar tum na hote, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved