• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शेमारू टीवी का चर्चित शो 'किस्मत की लकीरों से' अब अपने नए प्राइम टाइम पर रात 8:30 बजे प्रसारित होगा

Shemaroo TVs popular show Kismat Ki Lakiron Se will now air on its new prime time at 8:30 pm. - Television News in Hindi

शेमारू टीवी का लोकप्रिय शो 'किस्मत की लकीरों से' अब रात 8:30 बजे अपने नए प्राइम टाइम पर प्रसारित होगा। ऐसे में दर्शक अब नए समय पर श्रद्धा की यात्रा का गवाह और उनके जीवन में आने वाले नए उतार-चढ़ाव का हिस्सा बन सकते हैं।

शो में श्रद्धा का किरदार निभाने वाली शैली प्रिया अपने आगामी ट्रैक के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "श्रद्धा के किरदार में, मैं शो में कई सारे इमोशंस को एक साथ अपने अभिनय के जरिए प्रदर्शित कर रही हूँ। हम श्रद्धा की यात्रा को बहुत आगे तक ले आए हैं और उसे दर्शकों ने अपना पूरा प्यार और समर्थन दिया है। रात 8:30 बजे के नए प्राइम टाइम स्लॉट के साथ, हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों को अधिक मनोरंजन और ड्रामा प्रदान करना जारी रखना है। इसका आगामी एपिसोड दर्शकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा होने वाला है और मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे।"

पिछले एपिसोड में, श्रद्धा और अभय को अलग करने के लिए, रोशनी सभी को विश्वास दिलाती है कि श्रद्धा एक देवी है। आखिरकार, श्रद्धा उसे अपनी ही दवा का स्वाद चखाकर सबक सिखाने का फैसला करती है। वह घोषणा करती है कि वह समाधि ले रही है और अपनी शक्तियां रोशनी को हस्तांतरित कर देगी और अब से वह देवी होगी। ऐसे में, अपनी ही योजना में फंसकर, क्या रोशनी यह कबूल करेगी कि श्रद्धा के जीवन में आने वाली सभी चुनौतियां और परेशानियों का कारण वह खुद है?


अब यह शो रात 8:30 बजे के नए प्राइम टाइम स्लॉट में प्रसारित होने के साथ, अपने डबल हाईवोल्टेज ड्रामा, मनोरंजक कहानी और उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।

'किस्मत की लकीरों से' शो के नए एपिसोड को देखना न भूलें एक नए समय पर, जो रात 8:30 बजे, हर सोमवार से शनिवार, केवल शेमारू उमंग पर प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shemaroo TVs popular show Kismat Ki Lakiron Se will now air on its new prime time at 8:30 pm.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shemaroo tv, kismat ki lakiron se, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved