• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शमा सिकंदर ने कॉस्मेटिक सर्जरी के अफवाहों पर खुल कर कहा

Shama Sikandar said openly on rumors of cosmetic surgery - Television News in Hindi

नई दिल्ली। अभिनेत्री शमा सिकंदर के कॉस्मेटिक सर्जरी कराने को लेकर कई अफवाह सामने आए थे, जिस पर उन्होंने कई दिनों तक चुप्पी साधे रखा। हालांकि अब अभिनेत्री ने खुलकर इस पर अपने विचार रखे हैं और इन अफवाहों को खारिज कर दिया।

उनका कहना है कि यह जरूरी नहीं है कि आपको हर बार नए बदलाव के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेना पड़े। इसके बजाय लोगों को अपनी सोच विकसित करने की कोशिश की जानी चाहिए, जिससे कि आप अपने अंदर नयापन महसूस करें, और उन्होंने खुद के साथ यही किया है।

इन अफवाहों की शुरुआत तब हुई जब शमा ने जनवरी में हैशटैग10सालचैलेंज के दौरान अपनी 10 साल पुरानी और हालिया तस्वीर साझा की। तब से ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आलोचना और ट्रोल का सामना करना पड़ता है।

इस बारे में शमा ने आईएएनएस से कहा, "सबसे पहले तो मुझे ये आरोप ही समझ नहीं आए। दोषी? मैं कोई अपराधी नहीं हूं, न ही मैंने कुछ गलत किया है। वे भी इस बात को लेकर ²ढ़ नहीं हैं कि मैंने ऐसा कुछ किया है। मुझे नहीं लगता कि इस पर समझाने या बोलने की आवश्यकता है। यह मेरी जिंदगी है। मैं जो चाहती हूं, वो कर सकती हूं। दूसरी बात, आपको पता नहीं है कि मुझे किस चीज से गुजरना पड़ा है।"

गौरतलब है कि शमा ने साल 2016 में अपने द्वारा किए गए संघर्ष को लेकर सार्वजनिक तौर पर कहा था। इससे पहले साल 2004 में उन्हें टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ है, से उन्हें प्रसिद्धि मिली थी। सीरियल में उन्होंने पूजा का किरदार निभाया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shama Sikandar said openly on rumors of cosmetic surgery
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shama sikander, cosmetic surgery, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved