• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सौम्या टंडन, दिवंगत दीपेश भान के परिवार का कर्ज चुकाने में कर रही हैं मदद

Saumya Tandon urges fans to help late Bhabiji star Deepesh Bhan family repay loan - Television News in Hindi

मुंबई । लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री सौम्या टंडन अपने सह-अभिनेता दीपेश भान के निधन के बाद उनके परिवार के लिए धन जुटा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह प्रशंसकों से बाहर आने और भान के परिवार को 50 लाख के होमलोन चुकाने के लिए आर्थिक रूप से मदद करने का आग्रह कर रही हैं। उन्होंने दीपेश के साथ प्यारी यादें भी याद कीं।

वीडियो में सौम्या ने हिंदी में कहा, दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे साथ हैं। वह एक बातूनी व्यक्ति था और अक्सर अपने घर के बारे में बात करता था, जिसे उसने अपने परिवार के लिए होम लोन लेने के बाद खरीदा था। उन्होंने शादी कर ली और उनका एक बेटा भी है लेकिन फिर वह हमें छोड़ गया। अब, हम उसका घर उसके बेटे को वापस देकर उसका कर्ज चुका सकते हैं।"

सौम्या ने कहा, "मैंने एक फंड बनाया है और जो भी राशि एकत्र की जाएगी वह दीपेश की पत्नी को दी जाएगी, जिसके माध्यम से वह होम लोन का भुगतान कर सकती हैं। इसलिए, कृपया दीपेश के सपने को साकार करने में योगदान दें।"

उन्होंने अपने खाते पर फंड लिंक साझा किया और पोस्ट में जोड़ा, "यह सबसे प्यारे सह कलाकारों में से एक के लिए है, मैंने एट- दीपेश-अंडरस्कोर-बी2 के साथ काम किया है। आइए दिखाते हैं कि अच्छे लोगों को कोई नहीं भूलता हैं। हैशटैग-हेल्पदीपेशफैमिली"।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saumya Tandon urges fans to help late Bhabiji star Deepesh Bhan family repay loan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saumya tandon, bhabiji star deepesh bhan, loan, deepesh bhan, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved