• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेक्रेड गेम्स को लेकर कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी ने लिखा...

Sacred Games 2 : Kalki Koechlin and Ranvir Shorey writes... - Television News in Hindi

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स पर अगले महीने प्रसारित होने वाली सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन और अभिनेता रणवीर शौरी दिखाई देंगे। नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर अपने ऑफिशियल पेज पर एक पोस्ट में लिखा कि सीजन 2 आ रहा है। अपनी छतरी निकाल लें। सेक्रेड गेम्स सीजन 2। कल्कि कोचलिन, रणवीर शौरी और पंकज त्रिपाठी सीजन 2 में दिखेंगे। कल्कि ने रोमांचित होकर ट्वीट किया, और इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई।

गेम फैसला करता है, कौन खेलता है और कौन रुकता है। सेक्रेड गेम्स सीजन 2. रणवीर ने लिखा, इस खेल का असली बाप कौन? आने वाले शो की स्टार कास्ट को लेकर एक टीजर भी साझा किया गया है। यह शो विक्रम चंद्रा के सेक्रेड गेम्स पर आधारित है, जो मुंबई के अपराध जगत की कहानी है। यह विश्वासघात, अपराध और जुनून की दास्तां बयां करती है।

दूसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से सरताज सिंह (सैफ अली खान) ने शहर को बचाने की अपनी लड़ाई जारी रखी और गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) ने मुंबई के दिग्गज डॉन के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना किया। गुरु की भूमिका निभा रहे पंकज त्रिपाठी को पिछले सीजन में गायतोंडे के तीसरे पिता के रूप में पेश किया गया था। अगले सीजन को आकार देने वाली घटनाओं की श्रृंखला को सामने लाने में यह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। फिल्मकार अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने नए सीजन का निर्देशन किया है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sacred Games 2 : Kalki Koechlin and Ranvir Shorey writes...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sacred games 2, kalki koechlin, ranvir shorey, netflix india, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved