• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रूपाली गांगुली ने 'अनुपमा-नमस्ते अमेरिका' में अपने लुक ट्रांजिशन के बारे में बताया

Rupali Ganguly spills the beans on her look transition in Anupama - Namaste America - Television News in Hindi

मुंबई । लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने वेब शो 'अनुपमा-नमस्ते अमेरिका' में अपने यंग लुक को लेकर बात की है। रूपाली टेलीविजन श्रृंखला के 11-एपिसोड के प्रीक्वल में अनुपमा की अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हालांकि, अभिनेता इस प्रीक्वल में 17 साल के युवा की भूमिका निभाने को लेकर आशंकित थे।

रूपाली ने कहा कि मैंने 'अनुपमा-नमस्ते अमेरिका' में लुक ट्रांजिशन के लिए बहुत कुछ नहीं किया, क्योंकि मेरे लिए यह सब मेरे ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के बारे में है। प्रीक्वल कहानी के लिए मुझे युवा दिखना था और मैं यह सोचकर थोड़ा घबरा गई थी, कि मैं इसे कैसे कर सकती हूं। मैं नहीं चाहती थी कि यह शीर्ष पर दिखे क्योंकि स्वाभाविक रूप से 17 साल छोटा दिखना वास्तव में मुश्किल है।

उन्होंने साझा किया कि इसके अलावा, एक टीवी धारावाहिक के साथ एक अभिनेता के रूप में ऐसा करना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। टेलीविजन शो में, मैं 45 वर्ष की हूं और इस प्रीक्वल में मैं 28 वर्ष की हो जाऊंगी।

रूपाली ने कहा कि मुझे 28 साल का दिखाने के लिए, निर्माताओं ने टेलीविजन श्रृंखला की तरह मेरे बालों को खुला रखने का फैसला किया। मेकअप भी बहुत सूक्ष्म है। बाकी सब कुछ मेरे प्रदर्शन पर निर्भर है।

टेलीविजन शो के मूल कलाकारों को प्रीक्वल के लिए बरकरार रखा गया है, जिसमें अनुपमा के पति वनराज के रूप में सुधांशु पांडे शामिल हैं, साथ ही अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनवत, आशीष मेहरोत्रा और एकता सरिया, बा, बापूजी, समर, तोशी और डॉली की भूमिकाओं को दोहराएंगे।

'अनुपमा-नमस्ते अमेरिका' की स्ट्रीमिंग 25 अप्रैल से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rupali Ganguly spills the beans on her look transition in Anupama - Namaste America
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rupali ganguly, anupama - namaste america, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved