• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रुबीना दिलैक को माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना थोड़ा मुश्किल लगता है

Rubina Dilaik finds it a bit challenging to dance in front of Madhuri Dixit - Television News in Hindi

मुंबई । 'बिग बॉस 14' की विजेता अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने डांस को लेकर उत्साहित हैं लेकिन उतनी नर्वस भी हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन माधुरी दीक्षित के सामने अपनी नृत्य प्रतिभा दिखानी है। दरअसल रुबीना को पहले ही डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में एक प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की जा चुकी है।

यह शो पांच साल बाद जजों के पैनल में करण जौहर, नोरा फतेही और माधुरी जैसे नामों के साथ वापस आ रहा है।

उन्होंने कहा, "'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' करने के बाद, मैं अपनी सूची में एक और बॉक्स पर टिक करने के लिए तैयार थी, नृत्य! और 'झलक दिखला जा' से बेहतर मंच नहीं हो सकता।"

"एक कलाकार होने के नाते, मैंने पहले भी पर्दे पर प्रदर्शन किया है लेकिन जजों के बेदाग पैनल और विशेष रूप से नृत्य की रानी, माधुरी दीक्षित मैम के सामने नृत्य करना मेरे लिए एक नई चुनौती होगी और मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है।"

वो अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हैं। वह आगे कहती हैं, "मैं नई नृत्य शैलियों को सीखने और अपने नृत्य कौशल में सुधार करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों का मनोरंजन करना जारी रखूंगी और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगी।"

शो में नजर आने वाले अन्य प्रतियोगियों में अभिनेता धीरज धूपर, पारस कलनावत, 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे, निया शर्मा, 'नच बलिए 7' की विजेता अमृता खानविलकर और नीति टेलर शामिल हैं।

'झलक दिखला जा 10' जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rubina Dilaik finds it a bit challenging to dance in front of Madhuri Dixit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rubina dilaik, madhuri dixit, rubina dilaik finds it a bit challenging to dance in front of madhuri dixit, bigg boss 14 winner rubina dilaik, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved