• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक साधारण सी प्रेम कहानी का अनुभव करना चाहती हैं रूपल त्यागी

Roopal Tyagi wants to experience simple, real love story - Television News in Hindi

मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री रूपल त्यागी ने कहा है कि वह बचपन से अपने पेरेंट्स की लव स्टोरी के बारे में सुनकर और सोचकर बड़ी हुई हैं। वह उस दौर में वापस जाना चाहती हैं और सच्ची प्रेम कहानियों का हिस्सा बनना चाहती हैं। उनके माता-पिता किस तरह से मिले और उनकी डेटिंग कैसे शुरू हुई, इसका जिक्र करते हुए रूपल ने कहा, "मेरे पापा अपने दोस्तों के साथ ड्राइविंग कर रहे थे और मेरी मां मेरी मौसी के साथ सड़क के किनारे पैदल जा रही थीं। पापा ने उनकी तरफ देखा और उन्हें उनके बारे में अधिक जानने की तलब हुई।"

वह आगे कहती हैं, "इसलिए उन्होंने एक ही समय पर उस इलाके का चक्कर लगाना शुरू कर दिया ताकि वह मम्मी को दोबारा देख सके। हालांकि पापा में मम्मी से बात करने की हिम्मत नहीं, तो मम्मी ने ही उनसे जाकर पूछ डाला कि वह रोज उन्हें क्यों देखते हैं और इस तरह से दोनों के बीच प्रेम कहानी की शुरूआत हुई।"

रूपल का मानना है कि आज की पीढ़ी में इस तरह का रोमांस देखने को नहीं मिलता है।

वह कहती हैं, "मैं वाकई में उस दौर में वापस जाना चाहती हूं और इस तरह की किसी प्रेम कहानी का अनुभव करना चाहती हूं, जहां लड़का वाकई में आपको जानना चाहता है, आपको पाने की कोशिश करता है। मुझे लगता है कि आज की हमारी पीढ़ी में इस तरह का प्यार कहीं मिसिंग है।"

रूपल इस वक्त टेलीविजन धारावाहिक 'रंजू की बेटियां' में दिखाई दे रही हैं, जिसे दंगल टीवी पर प्रसारित किया जाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roopal Tyagi wants to experience simple, real love story
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: roopal tyagi, roopal tyagi wants to experience simple, love story, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved