• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहिताश्व गौर: घर पर हम लोहड़ी में 'सरसों दा साग', 'माके दी रोटी' का लुफ्त उठाते हैं

Rohitashv Gaur on Lohri: Will celebrate at home, eat sarson da saag, maake di roti - Television News in Hindi

मुंबई। लोहड़ी का त्यौहार, 13 जनवरी को मनाया जाता है, सभी डांस, मस्ती, मूंगफली, पॉपकॉर्न और तिल और गुड़ जैसे रेवड़ी, गजक से बने अन्य सामानों को खाते है। यह पंजाब का फसल कटाई का त्योहार है, जो बहुत जोश और उत्साह के साथ मनाया जाता है। 'भाबीजी घर पर है' के अभिनेता रोहिताश्व गौर उर्फ मनमोहन तिवारी ने साझा किया कि इस त्योहार को क्या क्या खास बनाता है, और वह इसे कैसे मनाना पसंद करते हैं।

वे कहते हैं कि लोहड़ी शब्द 'तिलहोरी' यानी तिल (तिल) और रोहरी (गुड़) से आया है, और दोनों ही मेरे पसंदीदा हैं। माना जाता है कि दोनों सामग्री शरीर को शुद्ध करती हैं और जीवन में नई ऊर्जा लाती हैं। इसलिए, मैं इस दिन की प्रतीक्षा अधिक से अधिक मिठाइयाँ खाने के लिए करता हूं । मैं इस वर्ष भी इसका अनुभव करने की प्रतीक्षा कर रहा हूँ। हालाँकि, इस वर्ष महामारी के कारण, हम अपने घरों में आराम से लोहड़ी मनाएंगे, सरसों दा साग, माके दी रोटी (मक्का के आटे से बनी चपाती), तिल रेवाड़ी और भी बहुत कुछ खाएंगे।

अभिनेता ने अपनी बेटी के साथ पतंग उड़ाने में अपनी रुचि के बारे में साझा किया कि खाने के अलावा, मैं और मेरी बेटियां, हर साल की तरह, छत पर जाकर त्योहार मनाने के लिए पतंग उड़ाएंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohitashv Gaur on Lohri: Will celebrate at home, eat sarson da saag, maake di roti
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manmohan tiwari, rohitashv gaur, lohri, lohri will celebrate at home, eat sarson da saag, maake di roti, sarson da saag, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved