• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'भाग्य लक्ष्मी' के लिए रोहित सुचांती ने एक महीने में घटाया 7 किलो वजन

Rohit Suchanti shed 7 kilos in a month for Bhagya Lakshmi - Television News in Hindi

मुंबई । नवीनतम टीवी शो 'भाग्य लक्ष्मी' के अभिनेता रोहित सुचांती ने खुलासा किया कि उन्हें सिर्फ एक महीने के भीतर 7 किलो वजन कम करके अपनी भूमिका के लिए 'आकार में आना' पड़ा!

उसी के बारे में बात करते हुए, रोहित ने आईएएनएस से कहा, "मैं थोड़ा अनफिट था और वास्तव में जल्दी से आकार में आ गया था। मैंने भूमिका के लिए एक महीने में लगभग 7 किलोग्राम वजन कम किया। जब मैंने ऑडिशन दिया था तब से अब तक जब मैं भूमिका निभा रहा हूं।"

अपने वजन घटाने की यात्रा को साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैंने रोजाना लगभग तीन घंटे वर्कआउट किया। सुबह-सुबह, मैंने साइकिल चलाने या दौड़ने जैसी कार्डियो एक्सरसाइज की। दोपहर या शाम को, मैंने वेट ट्रेनिंग की, जिससे मुझे अपना वजन कम करने में मदद मिली, मैं जो अतिरिक्त पाउंड ले जा रहा था। इसके अलावा, मैंने बहुत सख्त उच्च प्रोटीन आहार और 16 घंटे के लिए रुक-रुक कर उपवास किया, जिससे मदद मिली।"

रोहित 'भाग्य लक्ष्मी' में ऋषि ओबेरॉय नाम के एक युवा उद्योगपति की भूमिका निभा रहे हैं। अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के साथ जो समानताएं साझा करते हैं, उस पर खुलते हुए, अभिनेता ने कहा कि, "मेरा चरित्र एक अमीर उद्योगपति का है। वह जीवन में बहुत प्रेरित है और अपने काम से प्यार करता है। मैं एक प्रेरित व्यक्ति भी हूं और इस किरदार के लिए इससे संबंधित हो सकता हूं। जब काम की बात आती है, तो मैं अपना 100 प्रतिशत देता हूं। मैं भाग्य में भी विश्वास नहीं करता, मैं अपनी मेहनत से अपना भाग्य खुद लिख सकता हूं, मुझे विश्वास है। जिंदगी में कुछ ऐसा करना अच्छा लगता है जो आप वास्तव में हैं!"

युवा टीवी से हटकर ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर जा रहे हैं। क्या उनका नया शो इस भीड़ को टीवी पर वापस खींच सकता है?

रोहित ने कहा कि, "बहुत सारे लोग, यहां तक कि मेरे कुछ दोस्त भी कहते हैं कि 'ओह हम केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म देखते हैं'। एक बार जब मैं एक दोस्त के घर गया, तो वह वास्तव में टीवी पर एक भारतीय डेली सोप देख रहा था। जब मैंने सीधे उससे कारण पूछा, तो उसने कहा, शो में कुछ दिलचस्प हो रहा है!"

उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि बहुत से लोग अभी भी डेली सोप देखते हैं जिनके पास ओटीटी सब्सक्रिप्शन तक पहुंच नहीं है, इसलिए उनका एकमात्र विकल्प टीवी देखना है।"

अपने नवीनतम धारावाहिक 'भाग्य लक्ष्मी' के बारे में बात करते हुए, रोहित ने आगे कहा कि, "शो की एक अच्छी अवधारणा है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग इसे देखेंगे और पसंद करेंगे।"

इसके अलावा ऐश्वर्या खरे अभिनीत, 'भाग्य लक्ष्मी' जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit Suchanti shed 7 kilos in a month for Bhagya Lakshmi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit suchanti, 7 kilos, month, bhagya lakshmi, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved