• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिग बॉस-15 के फिनाले वीक में 'फेब-5' टास्क की मेजबानी करेगा रेनी कॉस्मेटिक्स

RENEE Cosmetics to host FAB5 task in the Bigg Boss 15 Finale Week - Television News in Hindi

नई दिल्ली । भारत का प्रमुख ब्यूटी ब्रांड रेनी कॉस्मेटिक्स इस सप्ताह कलर्स पर 'बिग बॉस' को लेकर विशेष रूप से तैयार किए गए टास्क फेब-5 (एफएबी-5) का हिस्सा होगा।

'बिग बॉस' का जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, विजेता को लेकर उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। लोग जानना चाहते हैं कि अंतिम विजेता कौन होगा, जिसके सिर पर विजेता का ताज सजेगा। इस दौरान दर्शकों को यह देखने का मौका मिलेगा कि क्या शो की महिला प्रतियोगियों में विजेता बनने के लिए फेब-5 गुण हैं।

गतिविधि के एक भाग (पार्ट ऑफ एक्टिविटी) के रूप में, घर की सभी मौजूदा महिला प्रतियोगियों के आदमकद या लाइफ-साइज कट-आउट रखे जाएंगे। उनके बगल में 5 अच्छे गुणों के साथ लेबल किए गए नेक-टैग होंगे, जैसे कि क्रूएल्टी-फ्री, कलरफुल, मस्ट हैव, एक्स-फैक्टर और स्ट्रॉन्ग, जो ब्रांड रेनी की प्रकृति के साथ मेल खाते हैं। मौजूदा पुरुष प्रतियोगियों को एक-एक करके आगे आना होगा और घोषित करना होगा कि विजेता बनने के लिए उन्हें किसके पास ये फेब-5 गुण मिले हैं और उसके कट आउट पर नेक टैग लगाने होंगे।

टास्क के अंत में, महिला प्रतियोगियों को रेनी कॉस्मेटिक्स हैम्पर के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

सह-संस्थापक आशुतोष वालानी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "कलर्स पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस का सार ऐसा है कि इसे आज देश के लगभग हर घर में देखा जा रहा है। शो की भावना हमारे ब्रांड की महत्वाकांक्षा के साथ सही तालमेल बिठाती है। हम आक्रामक रूप से भारत में एक घरेलू नाम और हर महिला की पहली पसंद बनने की ओर बढ़ रहे हैं। हम अपने मार्केटिंग प्लान में बिग बॉस को शामिल करने से नहीं चूक सकते थे, क्योंकि अगर कोई निकल रहा है तो यह सबसे अच्छे चरणों (स्टेज) में से एक है।"

एक ब्रांड के रूप में, रेनी ने अपने अभूतपूर्व नवाचार (इनोवेशन) और फैब-5-इन-1 और फैब 5-इन-1 न्यूड लिपस्टिक को पेश करके सौंदर्य की दुनिया की बाधाओं को दूर कर दिया है। ब्रांड सही अनुपात में सोशल मीडिया, ओटीटी और टेलीविजन को शामिल करते हुए पूरी मार्केटिंग रणनीति पेश कर रहा है। वर्तमान भागीदारी के साथ, इसने अपने व्यापक दर्शकों के सामने प्रस्तुत करते हुए, सौंदर्य क्षेत्र में अपना कठोर ²ष्टिकोण स्थापित किया है और यह रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए आक्रामक रूप से तत्पर रहेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RENEE Cosmetics to host FAB5 task in the Bigg Boss 15 Finale Week
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: renee cosmetics, fab5 task, bigg boss 15 finale week, bigg boss 15, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved