• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ड्रग्स और यौन शोषण के मामले आपस में जुड़े हुए हैं : रवि किशन

Ravi Kishan: Drugs and sexual abuse are interconnected - Television News in Hindi

मुंबई। अभिनेता-राजनेता रवि किशन जल्द ही अपराध पर आधारित नॉन-फिक्शन शो 'मौका-ए-वारदात' में एंकरिंग करते हुए नजर आएंगे। ड्रग्स और महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को लेकर उनका कहना है कि ये दोनों मामले कहीं न कहीं आपस में जुड़े हुए हैं। उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मैं एक नॉन-फिक्शन शो की एंकरिंग कर रहा हूं। राजनीति से जुड़ने के बाद मैं इसे लोगों तक पहुंचने के एक मौके के तौर पर देख रहा हूं। मैं जानता हूं कि किस तरह टीवी ने मुझे 'बिग बॉस 1', 'राज पिछले जनम का' और 'झलक दिखला जा 5' के जरिए फिर से स्थापित होने का मौका दिया। लेकिन 'मौका-ए-वारदात' शो करने के पीछे मेरा एक मकसद है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे इस शो का विचार अच्छा लगा। यह शो देश के हर राज्य और दूरदराज के गांवों से कहानियां ला रहा है, जहां अपराध होते हैं, लेकिन किसी का ध्यान नहीं जाता है। इस शो के पीछे का आइडिया यह है कि लोग स्थानीय स्तर पर होने वाली चीजों के बारे में जागरूक हों। इसके अलावा प्रोडक्शन टीमों के उन गांवों में जाने से स्थानीय लोगों को भी काम मिलता है। यह यूपी में फिल्म सिटी बनाने के विचार से भी जुड़ा है। मैं गोरखपुर का सांसद भी हूं तो मेरी बात को लोग गंभीरता से भी लेंगे। मैं लोगों को सकारात्मक तरीके से प्रभावित कर सकता हूं। इसीलिए मैंने यह शो करने का फैसला किया है।"

शो का हर एपिसोड एक असल कहानी बताएगा और अपराध के पीछे की सच्चाई का खुलासा करेगा। इस शो में लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी और कलाकार सपना चौधरी भी हैं। रवि किशन ने शो को लेकर कहा, "मैं दृढ़ता से मानता हूं कि ड्रग्स और यौन शोषण एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। हमें नशीली दवाओं के सेवन के खिलाफ लड़ना होगा, यह युवाओं को महिलाओं के खिलाफ यौन अपराध करने की ओर ले जाता है। हमारे पास आबादी के मुताबिक पुलिस नहीं है। हमें लोगों को जागरूक करके भी अपराधों को रोकना होगा। इस शो के जरिए हम यही कर रहे हैं। वैसे भी ये दोनों मुद्दे समाज के लिए अहम हैं, यह न केवल महिलाओं की सुरक्षा के लिए खतरा हैं, बल्कि यह युवाओं को बर्बाद भी कर रहा है।"

धारावाहिक 'मौका-ए-वारदात' 9 मार्च से एंड टीवी पर शुरू होने जा रहा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravi Kishan: Drugs and sexual abuse are interconnected
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravi kishan, drugs and sexual abuse are interconnected, drugs, sexual abuse, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved