• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'प्यार की लुका छिपी' के 100 एपिसोड हुए पूरे

Pyar Ki Luka Chuppi crosses 100-episode milestone - Television News in Hindi

मुंबई। अभिनेता अपर्णा दीक्षित और राहुल शर्मा के 'प्यार की लुका छिपी' शो ने 100 एपिसोड का एक बड़ा माइल स्टोन पार कर लिया है। शो की टीम ने इस मौके को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सेलिब्रेट भी किया। शो में सार्थक (राहुल) और सृष्टि (अपर्णा) अलग-अलग तरीके से आगे बढ़ेंगे। वहीं सृष्टि अब एक बोल्ड नए अवतार में नजर आएंगी। इस शो में एलन कपूर द्वारा निभाए गए एक नए किरदार अंगद की एंट्री भी हुई है।

शो की सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए अपर्णा ने कहा, "यह 100-एपिसोड की यात्रा ऐसे समय में हम सभी के लिए बहुत ही खास रही है। एक अभिनेता के रूप में यहां तक पहुंचने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। यह लैंडमार्क हमारे दर्शकों के प्यार और स्नेह के बिना संभव नहीं था। इस सफलता का जश्न मनाते हुए हम सोशल डिस्टेंसिंग के सभी मानदंडों का पालन कर रहे हैं। चूंकि हमारा शो रोजाना प्रसारित होता है लिहाजा पूरी टीम दर्शकों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बहुत प्रयास कर रही है।"

राहुल ने कहा, "इस यात्रा का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि कहानी बिल्कुल वैसी ही बनी है, जैसी यह पहली बार मुझे सुनाई गई थी। आमतौर पर ज्यादातर शो में ऐसा नहीं होता। मैं इस शो को अपने जीवन में एक आशीर्वाद के रूप में मानता हूं।"

एलन ने कहा कि इस लैंडमार्क तक पहुंचना आश्चर्यजनक है और वह इस यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हैं। सेट के माहौल को लेकर उन्होंने कहा, "सेट पर मैं बहुत खुशी और सकारात्मकता महसूस कर रहा हूं।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pyar Ki Luka Chuppi crosses 100-episode milestone
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pyar ki luka chuppi, pyar ki luka chuppi crosses 100-episode milestone, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved