• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डांस रियलिटी शो करने की है इच्छा: प्रतीक सहजपाल

Pratik Sehajpal opens up on his love for football, doing a dance reality show - Television News in Hindi

नई दिल्ली । 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' में काम करने के बाद प्रतीक सहजपाल एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं। अब, अभिनेता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रहे हैं। उन्होंने आईएएनएस को फुटबॉल में अपनी रुचि, विवादों से निपटने के तरीके और डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा के बारे में बताया। "बिग बॉस के बाद, मुझे खतरों के खिलाड़ी पर एक बिल्कुल अलग अनुभव हो रहा है। बिग बॉस में हम नियमित काम करते हैं और अपना जीवन जीते हैं। लेकिन यहां कुछ भी सामान्य नहीं है। जिस तरह के स्टंट हम करते हैं वह कभी आसान नहीं होता है। वे इसका हिस्सा नहीं हैं। सामान्य जीवन। आप आम तौर पर यह नहीं कहते हैं कि मैं पानी के नीचे स्टंट करके आ रहा हूं या जाऊं और केवल ऊंची कूद की कोशिश करूं। कोई भी स्टंट करने से पहले आपको हर बार मानसिक रूप से खुद को तैयार करना होगा।"

प्रतीक ने आगे कहा, "मैं किसी एक स्टंट को सबसे साहसी नहीं मान सकता क्योंकि सभी कठिन और चुनौतीपूर्ण हैं।"

इसके अलावा, उन्होंने सेट से कुछ बीटीएस क्षणों के बारे में बात की और साझा किया, "जब हम शूटिंग के बाद वापस आते हैं, तो हम आम तौर पर बहुत मजा करते थे। हम बस एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। विशेष रूप से मैं राजीव अदतिया और निशांत भट्ट को बहुत चिढ़ाता हूं।"

बाद में, प्रतीक ने फुटबॉल में अपनी रुचि के बारे में खोला और कहा, "जब मैं स्कूल में था, मैं एक फुटबॉलर बनना चाहता था। मुझे वास्तव में फुटबॉल देखना पसंद है और वास्तव में मेरे हाथ पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का टैटू था। यह मेरा पहला टैटू था। टैटू जैसा कि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। लेकिन वैसे भी मेरा मानना है कि जीवन में जो कुछ भी होता है उसमें हमेशा कुछ सकारात्मक होता है।"

हाल ही में प्रतीक और अभिनेत्री काशिका कपूर सुर्खियां बटोर रहे थे क्योंकि काशिका ने आरोप लगाया था कि प्रतीक ने वीडियो तू लौट आ से उनके ²श्यों को संपादित करने की कोशिश की। इस तरह के विवादों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रतीक ने कहा, "मैं उनसे डील नहीं करती। वे आते-जाते रहते हैं और उन पर ध्यान देने के बजाय, मैं जीवन का आनंद लेना पसंद करती हूं।"

अपनी भविष्य की योजनाओं और बिग बॉस और केकेके12 करने के बाद वह क्या करने को तैयार हैं, इस पर उन्होंने कहा, "अब मैं एक डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती हूं क्योंकि यह बहुत मजेदार होगा।"

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 कलर्स पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pratik Sehajpal opens up on his love for football, doing a dance reality show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pratik sehajpal, bigg boss 15, pratik sehajpal, rohit shetty, khatron ke khiladi 12, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved