• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिया वलेचा : लोकप्रिय शो में अभिनय करने के बावजूद मुझे मेरा हक नहीं मिला

Piya Valecha: Yet to get my due despite acting in popular shows - Television News in Hindi

मुंबई । 'छोटी सरदारनी' और 'इमली' जैसे लोकप्रिय शो में नजर आ चुकीं अभिनेत्री पिया वलेचा का मानना है कि अभिनय से पहले चरित्र का विश्लेषण करना अभिनेताओं के लिए महत्वपूर्ण होता है।

वह कहती है कि कोई भी अभिनेता कितने साल ही क्यों ना काम करे, करियर ग्राफ को बदलने के लिए उस एक सही भूमिका को प्राप्त करना बहुत महत्वपूर्ण है। जब मैंने शुरू किया तो मुझे शो मिलते रहे और मैं अपना काम करती रही। मैंने कभी भी अपने करियर की रणनीति नहीं बनाई। मैं शोबिज के लिए नई थी। लेकिन अब मैं इस तथ्य को समझती हूं कि जिस भूमिका के लिए आप अभिनय कर रहे हैं, उसकी घोषणा करना बहुत महत्वपूर्ण है।

पिया का कहना है कि पहचान पाने के लिए एक अभिनेता को अपने करियर में एक बार एक प्रतिष्ठित भूमिका निभाना महत्वपूर्ण होता है।

वह आगे कहती है कि एक एक्टर के रूप में आपको निश्चित रूप से अपने करियर को बढ़ावा देने और उसे पहचान दिलाने के लिए एक सही भूमिका या चरित्र की आवश्यकता होती है। जब तक आप ऐसा नहीं करते हैं, चाहे आप कितने भी साल काम करें, आपको एक अभिनेता होने और उसे पाने के बाद कभी भी संतुष्टि नहीं मिलती है।

'साम दाम दंड भेद', 'बालवीर', 'बहू हमारी रजनी कांत' और 'दिल्ली वाली ठाकुर गुर्ल्स' जैसे शो में काम कर चुकीं पिया का कहना है कि उन्हें अभी तक उनका हक नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, "मैं लोकप्रिय शो से जुड़ने के लिए आभारी हूं लेकिन मुझे अभी तक अपना हक नहीं मिला है। मैं एक अच्छी तरह से लिखित भूमिका के लिए अभिनय करने की प्रतीक्षा कर रही हूं। एक अच्छी स्क्रिप्ट और अच्छी सामग्री ही एक सफल अभिनय करियर की कुंजी है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Piya Valecha: Yet to get my due despite acting in popular shows
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: piya valecha, choti sarrdaarni, imlie, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved