• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टॉयलेट पर लगाया केबीसी का विज्ञापन कब तक रोकोगे, लोगों ने ऐसे लिए मजे

Pasted outside public toilet, KBC poster with Kab Tak Rokoge tagline gets a hilarious twist - Television News in Hindi

छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति की इस बार थीम ‘कब तक रोकोगे’ है। इस शो के 10वें सीजन का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जा रहा है। शो के प्रीमियर में ही होस्ट बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस मुखड़े से लिखी गई एक पूरी कविता दर्शकों को सुनाई। इस शो का विज्ञापन भी इसी थीम के साथ किया जा रहा है। देशभर में जगह-जगह बिग बी के पोस्टर लगाए गए हैं जिन पर यह लाइन लिखी गई है। हालांकि मामला फनी तब हो गया जब इस शो का एक पोस्टर सुलभ शौचालय के ऊपर लगा दिया गया। पोस्टर की लोकेशन अलग होने के चलते अब बात का अर्थ ही पूरी तरह बदल गया था।
दरअसल, शो के लिए ली गई इस बार की थीम कब तक रोकोगे का अर्थ है कि जिस व्यक्ति के अंदर टैलेंट है उसे खुद की महत्वाकांक्षाओं को रोकना नहीं चाहिए, लेकिन जब इसी पोस्टर को टॉयलेट के ऊपर लगा दिया गया तो बात का मतलब ही पूरी तरह बदल गया। सोशल मीडिया पर जब किसी ने यह तस्वीर शेयर कर दी तो लोगों ने इस पर खूब मजे लिए और इसे जमकर शेयर किया जाना शुरू हो गया।

बहुत ज्यादा शेयर होने के चलते हालांकि यह साफ नहीं है कि इस तस्वीर को किस जगह पर क्लिक किया गया है। लेकिन फैन्स को केबीसी के बहाने सोशल मीडिया पर मजे लेने का बहाना जरूर मिल गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pasted outside public toilet, KBC poster with Kab Tak Rokoge tagline gets a hilarious twist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: public toilet, kbc poster, kab tak rokoge, tagline, hilarious twist, kbc 10, amitabh bachchan, kaun banega crorepati, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved