• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मानुषी छिल्लर के शो 'लिमिटलेस' में नजर आई गीता फोगट

Manushi Chillar talking to Geeta Phogat - Television News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय स्टार पहलवान गीता फोगट का कहना है कि आज के युवा शॉर्ट कट में विश्वास करते हैं क्योंकि उनके पास धैर्य नहीं है, और ये अच्छी बात नहीं है क्योंकि किसी को कुछ हासिल करने के लिए इंतजार करने और कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होती है। फोगट ने यह बात पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के नए सोशल मीडिया बेस्ड चैट शो 'लिमिटलेस' पर कही। छिल्लर अक्षय कुमार के साथ 'पृथ्वीराज' से अपनी बॉलीवुड शुरूआत करने जा रही हैं। गीता छिल्लर की पहली सेलिब्रिटी अतिथि थी।

छिल्लर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "हर लड़की में चमकने की असीम क्षमता होती है। बड़े होकर और अब भी, मुझे बहुत से शीरोज को देखकर हैरत होती है, जो लगातार काम कर रही हैं।"

फ्रीस्टाइल पहलवान ने नई दिल्ली में 2010 के राष्ट्रमंडल खेलों में महिला कुश्ती में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीता था, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की एमिली बेनस्टेड को हराया था।

फोगट 2016 के रियो ओलंपिक से पहले अपने भार वर्ग (55 किग्रा) में देश की सर्वश्रेष्ठ महिला पहलवान थीं। लेकिन फिर उन्होंने शादी कर ली और प्रेग्नेंसी ने उन्हें लंबे समय तक कुश्ती के मैदान से दूर रखा।

उसने पिछले साल राष्ट्रीय चैंपियनशिप में रजत पदक के साथ वापसी की और अब वह बमिर्ंघम में आगामी राष्ट्रमंडल खेलों और चीन के हांग्जो में एशियाड पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

फोगट के साथ अपनी बातचीत में, छिल्लर ने कहा कि वे एक ही राज्य से हैं और महिलाओं को जागरूक करने के लिए पहलवान के योगदान की सराहना करती हैं कि वे अद्भुत चीजें हासिल करने में सक्षम हैं।

उन्होंने कहा कि फोगट ने हरियाणा और देश में महिला अधिकारों पर विमर्श को बदल दिया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manushi Chillar talking to Geeta Phogat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manushi chillar, geeta phogat, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved