• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

माहिका शर्मा बोलीं : लॉकडाउन ने नवरात्रि के उपवास को मुश्किल बना दिया है

Mahika Sharma said: Lockdown has made the fast of Navratri difficult - Television News in Hindi

नई दिल्ली। अभिनेत्री माहिका शर्मा को लगता है कि नवरात्रों के त्योहार के दौरान लॉकडाउन ने व्रत को कठिन बना दिया है। अभिनेत्री ने आईएएनएस से कहा, हर साल, मैं नौ दिन का उपवास रखती हूं। लेकिन समय बिना किसी परेशानी के बहुत तेजी से गुजरता है। जैसे कि मैं पूरे दिन काम में व्यस्त रहती हूं, लेकिन अब जब मुझे हर समय घर पर रहना होता है, तो मुझे भूख लगती है। हालांकि मैं ताजे फल और जूस का सेवन कर करती हूं, लेकिन इनकी कीमत को देखते हुए एक और चुनौती है। आखिरकार, मैं कल देवी को प्रार्थना करने के बाद अपना उपवास समाप्त करूंगी।

लॉकडाउन के बीच नवरात्रि पर्व के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, मैं एक पुजारी के बिना ही नौ दिन की पूजा का पालन कर रही हूं। विधि और मंत्रों के लिए मैं इंटरनेट से मदद ले रही हूं। साथ ही मैं पहले दिन से ही खुद प्रसाद बना रही हूं। मैं इस साल कन्या पूजन नहीं करूंगी और शहर में बालिकाओं के लिए काम करने वाले एनजीओ को दान करूंगी।

2019 में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए अपने नवरात्रि के उपवास रखने के बारे में खुलासा करने के बाद अभिनेत्री खबरों में आई थीं।

टेलीविजन पर आने वाले कार्यक्रम 'एफआईआर' और फिल्म 'मदार्नी' व 'चलो दिल्ली' में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचानी जाने वाली माहिका ने कहा, "राहुल हमेशा मेरी प्रार्थनाओं में रहेंगे। लेकिन अब मुझे अपने किसानों की चिंता है और न्याय मिलने पर राहुल भी बड़ी खुशी महसूस करेंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahika Sharma said: Lockdown has made the fast of Navratri difficult
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahika sharma, lockdown, navratri, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved