• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'लॉक अप' : पूनम पांडे ने अली मर्चेट को बताया 'बुरा आदमी'

Lock Upp: Poonam Pandey calls Ali Merchant a nasty man - Television News in Hindi

मुंबई । 'लॉक अप' की प्रतियोगी पूनम पांडे ने अंजलि अरोड़ा को धक्का देने के लिए अली मर्चेट पर जमकर निशाना साधा। लड़ाई तब शुरू हुई, जब अंजलि ने पूनम का हेयरड्रायर उधार लिया और नहाने चली गईं।

आजमा पूनम के हेयरड्रायर को मंदाना की टी-शर्ट में छुपा देती है और इस तरह घर में लड़ाई शुरू हो जाती है। अंजलि और पूनम को हेअर ड्रायर नहीं मिला और इसलिए उन्होंने घोषणा की कि वे सभी के बैग का मुआयना करेंगे। पूनम कहती हैं, "मुझे नहीं पता कि ये लोग कहां से आते हैं, इतने घटिया लोग!"

शॉवर से बाहर निकलने के बाद मंदाना को पता चलता है कि आजमा ने हेयरड्रायर को अपने तौलिये में छिपा दिया था। वह कहती हैं, "आप उसके बाहर निकलने की उम्मीद कर रहे हैं, मगर वह आपको नहीं मिलेगी।"

इसके अलावा 'शारीरिक श्रम' नामक एक कार्य होता है। श्रम प्रदान की गई मूल सामग्री से मुद्रा के सिक्के बनाना और फिर उन्हें रंगना था। अंत में प्रतियोगियों के बीच मौखिक और शारीरिक लड़ाई होती है। जीशान, अली, मुनव्वर, अंजलि, मंदाना और अन्य लोगों ने धूम्रपान क्षेत्र के बारे में एक-दूसरे को घसीटा और धक्का दिया।

अंत में अली ने अंजलि को बहुत बुरे तरीके से धक्का दिया, जिस पर पूनम ने उस पर चिल्लाते हुए कहा, "तुम एक बुरे व्यवहार वाले बुरे आदमी हो!"

'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lock Upp: Poonam Pandey calls Ali Merchant a nasty man
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lock upp, poonam pandey, ali merchant, nasty man, poonam pandey calls ali merchant a nasty man, anjali arora, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved