• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

करणवीर ने कहा, जब मैं पहली बार मनोज जोशी से मिला तो...

नई दिल्ली। विभिन्न वेब सीरीज में अपनी भूमिकाओं की वजह से तारीफें हासिल करने वाले करणवीर शर्मा ने बॉलीवुड व टेलीविजन एक्टर मनोज जोशी के साथ ऑफ-स्क्रीन अपने रिश्ते के बारे में बात की। ये दोनों सोनी सब के आगामी डेली सोप ‘मंगलम-दंगलम : कभी प्यार कभी वार’ के लिए साथ-साथ शूटिंग कर रहे हैं।

इस शो में करणवीर शर्मा एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने होने वाले ससुर (मनोज जोशी) को खुश करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा। वह हर एक पैंतरा आजमाएगा, जोकि इस बुजुर्ग व्यक्ति को समझा सके कि उनकी प्यारी बेटी से शादी करने के लिए वह सबसे बेहतर इंसान है। यह शो जमाई और उसके होने वाले ससुर के बीच के अजीबोगरीब रिश्ते को दिखाता है जिसमें अनूठेपन का ‘तडक़ा’ है।

ऑफ-स्क्रीन मनोज जोशी के साथ कैसा रिश्ता है, इस बारे में पूछने पर करणवीर कहते हैं कि जब उन्होंने इस शो की शूटिंग की थी तो वह व्यक्तिगत रूप से किसी को नहीं जानते थे।

मनोज जोशी से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘‘जब मैं पहली बार मनोज जोशी से मिला तो मुझे लगा कि वह एक गंभीर किस्म के व्यक्ति हैं। शायद इसलिये कि वह ‘ससुर’ की भूमिका निभा रहे हैं तो मुझे सहज नहीं होने देना चाहते थे। हालांकि, अब जब कि हम दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत होने लगी है तो वह पिता जैसे लगते हैं और एक साथ शूटिंग करने के दौरान मैं उनसे सलाह लेता रहता हूं।’’

मनोज जोशी को उन्होंने दिल से एक युवा इंसान बताया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karanvir Sharma off-screen good relationship with Manoj Joshi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karanvir sharma, manoj joshi, mangalam dangalam kabhi pyaar kabhi vaar, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved