• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम आने पर कपिल को मिल रहीं बधाइयां

Kapil Sharma is getting wishes from celebrities after name in world book of records - Television News in Hindi

मुंबई। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन में कपिल शर्मा का नाम भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज होने पर मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है। स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में करियर शुरू करने वाले कपिल ने शुरुआत में कई कॉमेडी शो किए लेकिन कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने उन्हें काफी प्रसिद्धि दिलाई। कॉमेडियन कीकू ने कहा कि उन्हें कपिल पर गर्व है।

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि आपको बहुत बधाई कपिल शर्मा। गायक गुरु रंधावा ने लिखा कि कपिल शर्मा आपको बधाई। आप जीवन में सभी खुशियों और खूबसूरत चीजों के हकदार हैं। अवार्ड के लिए बधाई। इससे पहले सोनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में कहा था, यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है।

हम भारत और विदेश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक के रूप में और पशु अधिकारों को बढ़ावा देने के लिए वल्र्ड बुक ऑफ रिकॉड्र्स द्वारा सम्मानित किए जाने पर कॉमेडी के किंग कपिल को बधाई देते हैं। 38 वर्षीय कपिल इन दिनों द कपिल शर्मा शो की मेजबानी कर रहे हैं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kapil Sharma is getting wishes from celebrities after name in world book of records
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kapil sharma, wishes from celebrities, world book of records, kiku, saina nehwal, guru randhawa, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved