• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंगना रनौत ने आजमा फलाह के साथ लड़ाई को लेकर जीशान खान पर तंज कसा

Kangana Ranaut takes a dig at Zeeshan Khan over his fight with Azma Fallah - Television News in Hindi

मुंबई। 'लॉक अप' के हाल के एपिसोड में जीशान खान अपना आपा खो बैठे और आजमा फलाह के साथ एक बदसूरत लड़ाई में शामिल हो गए। फैसले के दिन के एपिसोड में कंगना रनौत जीशान पर कटाक्ष करती हैं और वह आजमा का समर्थन करती हैं।
वह कहती हैं, "मैं सोमवार के एपिसोड को अपने दिमाग से नहीं निकाल सकती। इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। आजमा, मैं आपसे शारीरिक हमले के लिए माफी मांगती हूं। आपको और सभी से वास्तव में माफी मांगनी है, क्योंकि रियलिटी शो में मानवता का सार दिखाया जाता है। जीशान ने मुझे बहुत निराश किया है, उसे गुस्से की भी समस्या है।"
वह आगे कहती हैं, "अंजलि अरोड़ा, आपने भी आजमा को निशाना बनाया, थोड़ी सी खरोंच लगने पर भी आप रोईं। लेकिन इस मामले में आपने आजमा के श्रृंगार को नष्ट कर दिया, क्या आपको नहीं लगता कि यह उसके लिए महत्वपूर्ण हो सकता था? मैंने आपको 3 चेतावनी दी, आपने अनदेखा कर दिया।"
कंगना ने आजमा का समर्थन करते हुए कहा, "आजमा ने दोहरे अर्थ वाली बातें कही हैं, यह व्याख्या के अधीन है। अब यह जीशान की समस्या है कि मैंने कुछ और ही व्याख्या की है।"
उन्होंेने कहा, "सिर्फ पायल रोहतगी और शिवम शर्मा ने आजमा की मदद की, आपकी प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी हैं, हम भारत के मुख्य न्यायाधीश नहीं हैं, लेकिन अच्छा है कि आपने आजमा का समर्थन किया है।"
साथ ही कंगना ने कहा, "अंजलि, आप रिवेंज मोड में हैं और हमेशा अपनी हताशा आजमा पर निकालती हैं, इसलिए मैं आपको कारावास की सजा देती हूं।"
'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana Ranaut takes a dig at Zeeshan Khan over his fight with Azma Fallah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lock upp, kangana ranaut, zeeshan khan, azma fallah, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved