• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जूही परमार, मुनमुन दत्ता, आरती सिंह समेत कई सितारों ने पिता के साथ शेयर की तस्‍वीरें

Juhi Parmar Munmun Dutta Arti Singh and many other stars shared pictures with their fathers - Television News in Hindi

मुंबई। टेलीविजन एक्‍ट्रेस जूही परमार, उल्का गुप्ता, मुनमुन दत्ता, आरती सिंह और अन्य ने रविवार को 'फादर्स डे' पर अपने पिता को शुभकामनाएं देते हुए अपना प्‍यार व्‍यक्‍त किया।


'बिग बॉस 5' की विजेता जूही परमार ने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ तस्वीरें शेयर की।

एक्‍ट्रेस ने लिखा कि पापा आप वो चट्टान हैं जो हम सबको आगे बढ़ने में मदद करते हैं। मुझे आज भी यह पसंद है जब आप मुझे डांटते हो क्योंकि बच्चे हमेशा अपने माता-पिता के लिए बच्चे ही रहते हैं और समायरा के लिए हर चीज का जवाब उसके नाना ही हैं। हम धन्य हैं कि आप हमारे जीवन में हर कमी को प्यार से भरते हैं, हैप्पी फादर्स डे पापा।

जीटीवी के शो 'मैं हूं साथ तेरे' में जाह्नवी का किरदार निभाने वाली उल्का गुप्ता ने कहा कि मेरे पिता हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त होने के साथ मेरे करियर के लिए सबसे अच्छे मार्गदर्शक भी रहे हैं। उनके साथ घर पर थिएटर क्लास लेना मेरे लिए सबसे अच्छी यादों में से एक है। वे खुद एक प्रशिक्षित थिएटर कलाकार हैं। अभिनय के प्रति हमारे समान प्रेम ने हमें एक-दूसरे के बहुत करीब ला दिया है।

उल्का ने आगे कहा कि मुझे उनसे जो सबसे अच्छा तोहफा या आशीर्वाद मिला है, वह यह है कि उन्होंने कभी मुझमें और मेरे भाई में कोई भेदभाव नहीं किया। हम दोनों की एक समान रूप से परवरिश की। उन्‍होंने हमें उड़ने के लिए पंख दिए। मेरे मन में उनके लिए जो प्यार है, वह बेमिसाल है। मैं उन्हें दिल की गहराइयों से प्यार करती हूं। अब मैं मुंबई में दूसरे घर में शिफ्ट हो गई हूं, यह मेरे मौजूदा घर के करीब है, लेकिन मैं अक्सर उनसे मिलने जाती हूं। मैंने इस फादर्स डे पर उनके लिए कुछ खास खरीदा है, मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह पसंद आएगा।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता ने लिखा, 11 जून को उनके निधन को 6 साल हो गए...और अभी भी यह कल की ही बात लगती है, ... बेस्ट डैड।

जैस्मीन भसीन ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके पिता उन पर प्‍यार लुटा रहे हैं। उन्होंने लिखा: हैप्पी फादर्स डे पापा।

टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया को उनके बेटे लक्ष्य ने पोस्ट में टैग किया, जिसमें पिता-पुत्र की जोड़ी की अनदेखी तस्वीरें शामिल थी।

हाल ही में व्यवसायी दीपक से शादी करने वाली आरती सिंह ने अपने दिवंगत पिता के अलावा अपने भाई कृष्णा अभिषेक के साथ तस्वीरें शेयर की।

उन्होंने लिखा कि मुझे आप दोनों की याद आती है। काश आप मेरे जीवन के सबसे बड़े दिन को देखने के लिए वहां होते। लेकिन मुझे पता है कि आप दोनों और मां मुझे आशीर्वाद देने के लिए मौजूद थे। मैं आपसे प्यार करती हूं पापा। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं।

अनीता हसनंदानी ने अपने पति और बेटे के साथ हाल ही में अपनी छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की।

उन्होंने लिखा कि मेरी शादी का एकमात्र उद्देश्य जानने के लिए स्वाइप करें, 2024 का सबसे अच्छा वीकेंड।

रीम समीर शेख ने एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा था, हैप्पी फादर्स डे, मुझे ज्यादा कुछ लिखने की जरूरत नहीं है, आप पहले से ही जानते हैं कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Juhi Parmar Munmun Dutta Arti Singh and many other stars shared pictures with their fathers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: juhi parmar, munmun dutta, arti singh, shared pictures, fathers\r\n\r\n, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved