• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टेलीविजन डेब्यू को लेकर जिमी शेरगिल ने की बात

Jimmy Shergill puts rumours about his television debut to rest - Television News in Hindi

मुंबई। अभिनेता जिमी शेरगिल ने अपने टेलीविजन डेब्यू के बारे में चल रही खबरों के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी क्योंकि उनकी ओर से कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है। सूत्रों के अनुसार, 'उड़ारियां' के निर्माता, सरगुन मेहता और रवि दुबे एक नए शो के साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक 'स्वर्ण मंदिर' है, जो एक पारिवारिक ड्रामा है। यह एक ऐसे जोड़े के बारे में है, जिन्हें उनके बच्चों ने बुढ़ापे में अकेला छोड़ दिया है।

निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाने-माने अभिनेता अमन वर्मा और बाद में जिमी से शो के लिए संपर्क किया है। लेकिन जिमी ने कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और न ही अमन ने शो के लिए हां कहा है।

जिमी ने आईएएनएस को बताया कि सरगुन और रवि ने सिर्फ आइडिया सुनाया है।

उन्होंने कहा कि मैंने कई साल पहले सरगुन के साथ एक पंजाबी फिल्म 'जिंदुआ' की है, इसलिए मैं उन दोनों को काफी लंबे समय से जानता हूं। उन्होंने मुझे एक आइडिया सुनाया लेकिन उससे आगे कोई अनुबंध अभी तक साइन नहीं किया गया है। यह बहुत जल्दी है। कुछ भी कहो क्योंकि चीजें आगे नहीं बढ़ी हैं। मुझे नहीं पता कि यह खबर कैसे फैली। वास्तव में, मैं भी हैरान हूं कि बिना किसी पुष्टि के, ये खबरें इधर-उधर फैल रही हैं।

टेलीविजन शो करने में अपनी रुचि के बारे में, अभिनेता कहते हैं कि मैं 'योर ऑनर' जैसी फिल्मों और वेब शो में व्यस्त रहा हूं, इसलिए एक टेलीविजन धारावाहिक करना, वह भी अगर यह वर्षों तक जारी रहे तो संभव नहीं है। बेशक, अगर कुछ दिलचस्प होता है और थोड़े समय के लिए आता है, मैं इसका हिस्सा बनने के बारे में सोच सकता हूं।

जिमी ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'माचिस' से की और बाद में 'मोहब्बतें', 'मेरे यार की शादी है', 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्में कीं और वेब शो में भी काम किया, जिनमें से एक 'योर ऑनर' है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jimmy Shergill puts rumours about his television debut to rest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jimmy shergill, television debut, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved