• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अली गोनी पर बोलीं जैस्मीन भसीन : कुछ और बेहतर होने की उम्मीद

Jasmin Bhasin on Aly Goni: Hope it blossoms into something more beautiful - Television News in Hindi

मुंबई । रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की इविक्टेड प्रतिभागी जैस्मीन भसीन ने अपने हाउसमेट अली गोनी संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनका यह नया-नया रोमांस आगे और भी बेहतर हो और उनके साथ कुछ अच्छी चीजें हों। अपनी प्रेमिका जैस्मीन को अपना समर्थन देने के लिए शो के शुरू होने के कुछ हफ्तों बाद चल रहे सीजन में शामिल होने वाले एली और जैस्मीन देखते ही देखते एक-दूसरे के करीब आ गए।

जैस्मीन ने आईएएनएस को बताया, "यह एक खूबसूरत अहसास है, जो दोस्ती से बढ़कर है। मेरे इविक्टेड होने के दौरान का पल हमारे लिए काफी इमोशनल रहा। यह सबकुल मेरे लिए दिल को छू लेने जैसा है और कुछ ऐसा है, जो हर लड़की का सपना होता है कि कोई उससे प्यार करे। यह खूबसूरत एहसास हम दोनों को हुआ, प्यार में पड़ना वाकई में गजब की अनुभूति है।"

वह आगे कहती हैं, "देखते हैं कि अली के बाहर आने के बाद क्या होता है। हम इस पर बात करेंगे, क्योंकि यह हम दोनों के लिए ही एक नया अहसास है। हम दोनों सोचते हैं कि हमें एक-दूसरे से आखिर प्यार हुआ कैसे? जो भी हो काफी अच्छा लग रहा है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jasmin Bhasin on Aly Goni: Hope it blossoms into something more beautiful
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jasmin bhasin, aly goni, hope it blossoms into something more beautiful, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved