• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' ने लगाया दोहरा शतक

It is a double century for Kyun Rishton Mein Katti Batti - Television News in Hindi

मुंबई। चल रहे शो 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' ने हाल ही में 200 एपिसोड पूरे किए हैं। इसमें दो बच्चों की कहानी दिखाई गई है, जिन्होंने अपने माता-पिता, शुभ्रा (नेहा मर्दा) और कुलदीप (सिद्धांत वीर सूर्यवंशी) के बीच प्यार को फिर से जगाने के लिए टीम बनाई है। इस शो की सफलता का श्रेय नेहा और सिद्धांत ने पूरी टीम को दिया है।

200-एपिसोड के अंक को हिट करने पर टिप्पणी करते हुए नेहा ने कहा, "मैं इस नए मील के पत्थर को हासिल करने के लिए पूरी टीम पर बेहद खुश और गर्व महसूस कर रही हूं। हम में से प्रत्येक ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है और हर एपिसोड को पसंद किया जाता है। यह जानकर वास्तव में आश्चर्यजनक लगता है कि हमारे शो और हमारे पात्रों को दर्शकों ने पसंद किया है।"

'डोली अरमानो की' और 'बालिका वधू' जैसे शो के लिए पहचानी जाने वाली नेहा ने कहा कि "उन्होंने हमें जो समर्थन और प्यार दिया है, उसके लिए तहे दिल से शुक्रिया, क्योंकि यहां तक पहुंचना दर्शकों के बिना संभव नहीं होता।"

सिद्धांत ने अब तक के सफर पर आगे भी साझा किया। उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में विश्वास नहीं कर सकता कि हमने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं क्योंकि ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने शूटिंग शुरू की थी और सेट पर हर एक से परिचित हो रहे थे।

'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' जी टीवी पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It is a double century for Kyun Rishton Mein Katti Batti
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kyun rishton mein katti batti, double century, neha marda, siddhaanth vir surryavanshi, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved