• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'इश्क पार जोर नहीं' के अभिनेता रजत वर्मा को 'घरेलु नुस्खे' पर है भरोसा

Ishk Par Zor Nahin actor Rajat Verma relies on gharelu nuskhe for immunity - Television News in Hindi

मुंबई। कोविड की दूसरी लहर के बीच शूटिंग 'इश्क पार जोर नहीं' के अभिनेता रजत वर्मा के लिए आसान नहीं रही। हालांकि, अब शूट बंद हो गई हैं लेकिन टीवी अभिनेता खाली समय का उपयोग अपने शौक को पूरा करने के लिए कर रहे हैं।

रजत ने आईएएनएस को बताया, "आजकल मुझे पढ़ने और फिल्मों को देखने, नए व्यंजनों को सीखने, आत्म-देखभाल करने और वीडियो गेम खेलने के लिए बहुत समय मिल रहा है।"

जब उमसे पूछा गया कि वह व्यक्तिगत रूप से महामारी की चल रही दूसरी लहर के बीच प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने के लिए क्या सावधानी बरत रहे हैं, इसपर अभिनेता ने कहा, "मैं 'घरेलु नुस्खे' (घरेलू उपचार) पर भरोसा करता हूं। मुझे रोज गिलोय का रस और काढ़ा लेना पसंद है। मैं नारियल पानी और ताजा जूस पीकर अपने आप को हर समय हाइड्रेटेड रखता हूं।"

आखिरी बार 14 अप्रैल को नाटक शूट किया गया था और हाल ही में महाराष्ट्र में चल रहे 'ब्रेक द चेन' प्रयास के बीच शूट किया गया है।

14 अप्रैल से पहले कोविड की दूसरी लहर के बीच सेट पर होने के अपने अनुभव को याद करते हुए अभिनेता ने कहा, "वर्तमान समय में पहले की तुलना में शूटिंग करना मुश्किल हो गया है जब हम एक अच्छे मन के साथ साथ शूटिंग करते थे। हम बहुत कम चीजों के बारे में सावधान थे जैसे कि हम किसके साथ बैठे हैं या खड़े हैं। हम एक ²श्य की शूटिंग के दौरान अपने मुखौटे लगाते थे। बाकी समय, हमें मास्क पहनना पड़ता था। इसे पहनते समय यह चुनौतीपूर्ण रहा है। एक मुखौटा, हमारा मेकअप बर्बाद हो जाता है और लगातार टच-अप की जरूरत होती है।"

रजत ने कहा, इसके अलावा, अभिनेताओं को शूटिंग के दौरान संवाद के दौरान थूकने का मन नहीं करता था ।

"इश्क पार जोर नहीं" नाटक में प्यार के लिए अलग ²ष्टिकोण रखने वाले लोगों के बीच एक संबंध दिखाया है। रजत इसमें कार्तिक नाम की भूमिका निभा रहे हैं।

टीवी शो के बारे में रजत ने बताया, "मैं अपने किरदार कार्तिक से बहुत मेल खाता हूं। वह दिल्ली का एक युवा लड़का है और मैं नोएडा से हूं। मेरे दिल्ली में दोस्त हैं और मैं उनके विचारों से अच्छी तरह वाकिफ हूं, जिस तरह से वे मस्ती करते हैं, वैसे ही उनकी गालियां भी। तो सोनी के नायक के बारे में रजत ने कहा, इसके अलावा, जब मैं समानता के लिए खड़ा होता हूं, तो कार्तिक के पास बहुत सकारात्मक ²ष्टिकोण है। मैं समानता में बहुत विश्वास करता हूं। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ishk Par Zor Nahin actor Rajat Verma relies on gharelu nuskhe for immunity
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ishk par zor nahin actor rajat verma, gharelu nuskhe, immunity, ishk par zor nahin, rajat verma, covid 19, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved