• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

असली जिंदगी में मां बनी तो 'कोयल' जैसी हो जाऊंगी : सिंपल कौल

If I become a mom in real life, I will be just like Koel: Simple Kaul - Television News in Hindi

मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'गुलाबो' की भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सिंपल कौल फिलहाल 'जिद्दी दिल माने ना' में 'कोयल' के रूप में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के बारे में बताया कि वह असल जिंदगी में भी 'कोयल' की तरह बनना चाहती हैं। सिंपल पहली बार एक मां का किरदार निभा रही हैं और यह उनके लिए बिल्कुल अलग अनुभव है।

वह कहती है, "मेरे इस शो में काम करने का कारण है कि मैंने कभी एक मां की भूमिका नहीं निभाई है, खासकर एक अपरंपरागत मां की भूमिका। मैं चरित्र से खुद को जोड़ सकती हूं क्योंकि मुझे विश्वास है कि अगर मैं असली जिंदगी में भी मां बन जाती हूं तो मैं 'कोयल' की तरह ही होती। "

शो में उनके बेटे 'निखिल' की भूमिका निभा रहे बाल कलाकार निर्भय ठाकुर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में सिंपल कौल ने बताया कि निर्भय ने अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के लिए दर्शकों का बहुत ध्यान खींचा है और उनके मां-बेटे के रिश्ते की सराहना की जा रही है।

वह आगे कहती हैं, "निर्भय ठाकुर (निखिल) और मैं ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन पर भी बहुत करीबी बंधन साझा करते हैं, हम एक-दूसरे के प्रति भाई-बहन की तरह हैं। एक ऑन-स्क्रीन मां के रूप में, मैं अभी भी कई प्रतिक्रियाओं की खोज कर रही हूं और समय के साथ खुद में बदलाव देखा है।"

'कुटुम्ब', 'शरारत' और 'ओए जस्सी' जैसे डेली सोप में अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने वाली सिंपल को लगता है कि इस ऑन-स्क्रीन पर्सनैलिटी ने दर्शकों के सामने उनका एक अलग पक्ष लाया है और उन्होंने बिना एक सेकंड मे बिना सोचे यह ऑफर ले लिया।

अभिनेत्री ने आगे कहा, "इस भूमिका ने मेरा एक अलग पक्ष लाया है, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है। आमतौर पर, जब भी मुझे एक मां की भूमिका निभाने की पेशकश की जाती है, तो मैं हमेशा दो बार सोचती हूं, लेकिन यहां मुझे कोई संदेह नहीं था। यहां मैंने एक पल में हां कर दिया था।"

शो में शालीन मल्होत्रा, कावेरी प्रियम, कुणाल करण कपूर, दिलजोत छाबड़ा, आदित्य देशमुख और सिंपल कौल मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'जिद्दी दिल माने ना' सोनी सब पर प्रसारित हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If I become a mom in real life, I will be just like Koel: Simple Kaul
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: if i become a mom in real life, i\ll be just like koel, simple kaul, aarak mehta ka oolta chashmah, koel, ziddi dil maane na, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved