• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुझे उम्मीद है कि 'लक्ष्मी घर आई' में मेरा किरदार सामाजिक बदलाव लाएगा : अक्षित सुखिजा

I hope my character in Lakshmi Ghar Aayi will bring social change: Akshit Sukhija - Television News in Hindi

मुम्बई । जैसे हमारी संस्कृति के बारे में कुछ अच्छी बातें प्रचलित हैं उसी प्रकार इसमें कुछ सामाजिक बुराइयां भी हैं, जिसे सुधारने की बेहद जरूरत है। सौभाग्य से, अधिक से अधिक लोकप्रिय ब्रांड समाज के प्रति अपनी नैतिकता का एहसास करते हुए अपने नए- नए कॉन्टेंट में एक दूसरे से आगे निकल रहे हैं। इस समय में भारतीय टेलीविजन प्रेरणा लेने का सबसे महत्वपूर्ण माध्यम है चाहे वह भावनात्मक हो, सामाजिक हो, अलौकिक हो या फिर संकट के समय में हो। टेलीविजन मनोरंजन का एक स्रोत है जो पूरे भारत में जनता को आकर्षित करता है।

यह समझते हुए स्टार भारत ने हाल के दिनों में ऐसे शोज लाए हैं, जो सामाजिक संदेश देते हैं जैसे बच्चियों की भ्रूण हत्या प्रति जागरूकता पैदा करना और अब चैनल अपने एक नए शो 'लक्ष्मी घर आई' के जरिए समाज में दहेजप्रथा को लेकर फैली कुरीतियों को के खिलाफ लोगों में जागरूकता बढ़ाएगा।

इस शो में अनन्या खरे मुख्य विलन के रूप में नजर आएंगी, जिनका नाम है ज्वाला जो राघव (अभिनेता अक्षय सुखीजा द्वारा अभिनीत किरदार) की माँ और मैथली (अभिनेत्री सिमरन द्वारा अभिनीत किरदार) की सास हैं। सभी कलाकारों ने आगे आकर एक इन्फ्लुएंसर के रूप में समाज को अपना एक अलग योगदान दिया है और अब इस क्लब में शामिल होने जा रहे हैं अक्षित सुखीजा।

यह बताते हुए कि कैसे उनका ऑन-स्क्रीन किरदार समाज पर एक सकारात्मक प्रभाव डाल रहा है, अक्षित सुखिजा कहते हैं, यह एक ऐसा शो है जो मुझे व्यक्तिगत रूप से सही के लिए खड़ा होने में मदद करता है। इस कहानी का उल्लेखनीय अर्थ है, जिसके चलते इस किरदार के लिए मैंने एक विशेष चुनौती का सामना किया। मेरे द्वारा निभाई गई पिछली शैलियों की तुलना में यह किरदार बहुत अधिक जटिल था जिसे मैंने इससे पहले कभी नहीं निभाया था।"

अक्षिच ने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं कि मैं किसी ऐसी चीज का हिस्सा बन रहा हूं, जो समाज के लोगों में एक अलग ²ष्टिकोण को पैदा करेगा और उनकी आंखें खोलेगा साथ ही समाज की सोच उसकी कई परतों को खोलेगा और इसे समझने में मदद करेगा। मुझे उम्मीद है कि यह शो आज के लोगों में दहेज से जुड़े प्रासंगिक मुद्दों का सामना करने का साहस देगा और मुझे विश्वास है कि अभी भी कई राघव बाहर हैं जो दहेज के सामाजिक मुद्दे के खिलाफ अपनी एक अलग सोच रखते हैं और मुझे आशा है कि मेरा किरदार लोगों को प्रभावित करने में मदद करेगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I hope my character in Lakshmi Ghar Aayi will bring social change: Akshit Sukhija
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akshit sukhija, lakshmi ghar aayi, social change, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved