• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे को लेकर हुमा कुरैशी बोलीं- मैं कॉमेडी का आनंद लेती हूं

Huma Qureshi said about Madness Machayenge India Ko Hansayenge I enjoy comedy - Television News in Hindi

मुंबई। मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे' में मैडनेस की मालकिन' बनीं अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि इस कॉमेडी शो के जरिए दर्शकों को उनकी असलियत देखने को मिलती है।


हुमा ने टेलीविजन और कॉमेडी के बारे में अपना दृष्टिकोण रखा। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि टेलीविजन एक असाधारण माध्यम है। इसमें हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। मगर इस तरह के शो का हिस्सा बनना दर्शकों के साथ एक साप्ताहिक मुलाकात की तरह है, जिसमें उन्हें मेरे बारे में जानने को मिलता है।

हाल ही में वेब सीरीज 'महारानी 3' में नजर आईं हुमा ने कहा, "भविष्य में अगर मुझे दिलचस्प टेलीविजन परियोजनाओं में काम करने का मौका मिलेगा तो मैं उस पर विचार करूंगी।

हुमा ने आगे कहा कि मुझे बताया गया है कि मेरी हंसी असरदार है और वास्तव में जब भी मैं हंसती हूं तो मेरे आस-पास के सभी लोग हंसते हैं और मुझे यह पसंद है। मेरा यह भी मानना है कि यही एक मुख्य कारण है कि मैंने इस शो का हिस्सा बनने का फैसला किया। मुझे हास्य की बहुत अच्छी समझ है और मैं कॉमेडी का आनंद लेती हूं, इसलिए जब मुझे यह भूमिका निभाने की पेशकश की गई तो मुझे इसे स्वीकार करने में खुशी हुई और दर्शकों को मेरा यह पक्ष देखने का मौका मिला।

रोस्ट्स के साथ वह कितनी सहज हैं, यह पूछने पर हुमा ने कहा कि मैं हास्य को अपनाती हूं। यह हल्के-फुल्के अंदाज में दूसरों को चिढ़ाना प्यार जताने का एक तरीका है। अभी हाल ही में शूटिंग के दौरान सभी ने बारी-बारी से मेरी टांग खींची और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती थी, क्योंकि इस मजाक का मकसद सिर्फ मनोरंजन करना था।

हुमा ने आगे कहा कि रोस्ट्स भी शो का एक हिस्सा हैं और आप मुझे अपने कुछ डिग्स के साथ रोस्ट किए जा रहे मेहमानों का समर्थन करते हुए देखेंगे। यह रोस्ट में संतुलन का एक तत्व जोड़ता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह बहुत अधिक एकतरफा न हो जाए। 'मैडनेस मचाएंगे' सोनी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Huma Qureshi said about Madness Machayenge India Ko Hansayenge I enjoy comedy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: huma qureshi, madness machayenge, india ko hansayenge, comedy, tv, sony \r\n\r\n, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved