• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बिग बॉस 15' में हाई ड्रामा, अभिजीत बिचुकले ने दी जहर खाने की धमकी

High drama on Bigg Boss 15 as Abhijit Bichukale threatens to consume poison - Television News in Hindi

मुंबई। 'बिग बॉस 15' के प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच विवाद कंट्रोल से बाहर होता जा रहा है। दरअसल, अभिजीत इतने उदास है कि वह जहर खाने को तैयार है। उनका कहना है कि वह घर के अंदर हो रही घटनाओं से खुश नहीं हैं।

प्रतीक सहजपाल ने अभिजीत को चेतावनी दी कि वह कभी भी इस तरह के गलत काम में भाग लेने पर विचार न करें। उनका कहना है कि 'बिग बॉस' आपको घर छोड़ने के लिए कह सकता है। वह अफसाना खान की घटना का उदाहरण भी देते है और कैसे उसे घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

देवोलीना का कहना है कि अभिजीत के इरादे गलत हैं और वह उससे बात नहीं करेगी या ऐसी बातों के आधार पर उससे दोस्ती नहीं करेगी। हालांकि अभिजीत का कहना है कि वह कई बार माफी मांग चुके हैं लेकिन देवोलीना उनकी एक सुनने को तैयार नहीं हैं। प्रतीक देवोलीना को शांत होने के लिए कहता है।

पिछले एपिसोड में अभिजीत को निशांत भट और प्रतीक सहजपाल से हस्तक्षेप करने और देवोलीना के साथ अपने मतभेदों को सुलझाने में मदद करने का अनुरोध करते हुए देखा गया। राजीव अदतिया अभिजीत को सलाह देते हैं कि वह आगे किसी भी विवाद से बचने के लिए देवोलीना से दूर रहें।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-High drama on Bigg Boss 15 as Abhijit Bichukale threatens to consume poison
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abhijit bichukale, bigg boss 15, abhijit bichukale threatens to consume poison, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved