• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हेमा मालिनी ने अपनी दिवंगत माँ के साथ अपना बॉन्ड और राजेश खन्ना के साथ किए गए काम को याद किया

Hema Malini recalls late mom, unspools memories of Rajesh Khanna - Television News in Hindi

नई दिल्ली। बॉलीवुड की 'ड्रीमगर्ल' हेमा मालिनी ने दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ काम करने को याद करते हुए अपनी दिवंगत मां जया चक्रवर्ती को भी याद किया। हेमा 'हुनरबाज- देश की शान' पर 'मदर्स डे' के स्पेशल एपिसोड में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आईं।

दिग्गज अभिनेत्री ने आईएएनएस से बात की और दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ काम करने और उनके साथ अपने शुरूआती संबंधों को याद किया।

हेमा मालिनी ने अपनी दिवंगत मां का जिक्र किया और कहा, "हालांकि वह चली गई है और अब शारीरिक रूप से मेरे साथ नहीं है लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि वह मेरे आसपास है। कई बार अगर मैं कुछ काम कर रही होती हूं, तो मुझे लगता है कि वह मेरा इंतजार कर रही है। और मुझे जाना है, लेकिन फिर अचानक मुझे एहसास होता कि वह अब नहीं रही। फिर भी वह हर समय मेरे साथ है। ऐसा ही मेरी बेटियों के साथ मेरा संबंध है।

"मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि मेरी बेटियां अपने बच्चों को वैसा ही स्नेह दे रही हैं जैसा मैंने उन्हें दिया था। वे एक माँ और मातृत्व होने का सही अर्थ जानती हैं।"

अभिनेत्री आगे बॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में उदासीन हो जाती है और यह भी खेद व्यक्त करती है कि वह फिल्मों में शास्त्रीय नर्तक के रूप में ज्यादा काम नहीं कर पाई।

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से जब मैं फिल्मों में आई तो वह युग वैजयंतीमाला और पद्मिनी के समय जैसा नहीं था, इसलिए मुझे फिल्मों में शास्त्रीय नृत्य करने के अधिक मौके नहीं मिले।

शो के दौरान उन्होंने राजेश खन्ना के साथ अपनी फिल्म 'महबूबा' के गाने 'गोरी तोरी पैजनिया' पर एक छोटा सा प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि इन रियलिटी शो में आने का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप अतीत के उन पलों को याद कर सकते हैं। मैंने एक छोटा प्रदर्शन किया लेकिन यह वास्तव में बहुत अच्छा था। मुझे अभी भी याद है कि शुरू में मैं और राजेश खन्ना एक-दूसरे को कभी पसंद नहीं करते थे। लेकिन बाद में हमने फिल्म 'प्रेम नगर' साथ में की और वहीं से हमारी अच्छी दोस्ती हो गई जो हमेशा बनी रही। उनकी पत्नी डिंपल और बच्चे शूटिंग के दौरान सेट पर आ जाया करते थे।"

हेमा मालिनी प्रतिभा-आधारित रियलिटी शो और प्रतिभागियों के प्रदर्शन को देखकर काफी उत्साहित लग रही थीं।

हेमा ने आगे कहा कि शो में आना उनके लिए एक सुखद क्षण था। वह अनिर्बान रॉय के बांसुरी प्रदर्शन को सुनकर इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने प्रशंसा के प्रतीक के रूप में उन्हें एक बांसुरी भेंट की।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hema Malini recalls late mom, unspools memories of Rajesh Khanna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mothers day , hunarbaaz desh ki shaan, hema malini, rajesh khanna, hema malini recalls late mom, unspools memories of rajesh khanna, jaya chakravarthy, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved