• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

‘द कपिल शर्मा शो’ में सिद्धू की जगह नहीं ली : अर्चना पूरन सिंह

Have not replaced Sidhu on The Kapil Sharma Show, says Archana Puran Singh - Television News in Hindi

नई दिल्ली। अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग करने के बावजूद इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले ली है।

पुलवामा आतंकवादी हमले के संदर्भ में विवादित बयान देने के बाद सिद्धू को शो से हटा दिया गया था।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सिद्धू को हटाए जाने की खबरों के बीच अर्चना का स्वागत किया।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अर्चना सच में स्थायी रूप से सिद्धू की जगह लेंगी या नहीं।

जब आईएएनएस ने संपर्क किया तो अर्चना ने फोन पर बताया, ‘‘नहीं, मैंने उनकी जगह नहीं ली है। शो का स्थायी रूप से हिस्सा बनने को लेकर मुझे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन या किसी और से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पुलवामा हमले से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग की। वह (नवजोत सिंह सिद्धू) कहीं और व्यस्त थे जिसके चलते चैनल ने मुझसे दो एपिसोड की शूटिंग करने के लिए संपर्क किया और मैंने ऐसा किया।’’

सिद्धू को यह टिप्पणी करने के बाद कॉमेडी शो से निकाल दिया गया था कि देशों को आतंकवादियों के नृशंस कृत्यों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता और पाकिस्तान के साथ वार्ता जारी रखी जानी चाहिए। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई।

एक सूत्र ने कहा कि शो से सिद्धू को बाहर किए जाने के कई अन्य कारण भी हैं, लेकिन पुलवामा हमले के बारे में की गई टिप्पणी उनमें से एक है।

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 49 जवान शहीद हुए हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Have not replaced Sidhu on The Kapil Sharma Show, says Archana Puran Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pulwama terror attack, kashmir terror attack, the kapil sharma show, archana puran singh, navjot singh sidhu, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved