• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

GHKKPM: में आएगा टि्वस्ट, ईशान की वजह से होगा सवि का एक्सीडेंट

GHKKPM: There will be a twist, Savi will have an accident because of Ishaan - Television News in Hindi

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सवि के बारे में रीवा ईशान को जमकर भड़काती है। वो ईशान को अपने मोबाइल से बनाया गया वीडियो दिखाती है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वाकई में सवि उस पत्रकार से आर्टिकल के लिए पैसे ले रही है। इसके बाद ईशान सवि के पास जाता है और उससे सवाल करता है। वो सवि की एक नहीं सुनता और उसे खूब खरी खोटी सुनाता है।


ईशान रीवा के बर्थडे के दिन उसे सरप्राइज पार्टी देता है। पार्टी में ईशान इतनी शराब पी लेता है कि उसे होश नहीं रहता कि वो क्या बोल रहा है क्या नहीं। वो लगातार रोता रहता है। वो रीवा कहता है कि बताओ मैं कितना बुरा हूं सवि मेरे से प्यार करती है और दूसरी तरफ ऐसे बुरे काम कर रही है। ईशान की बात सुनकर रीवा कहती है सवि तुमसे प्यार करती है या नहीं ये मैं नहीं जानती, लेकिन मैं तुमसे बहुत प्यार करती है। इतना प्यार मैंने अपनी जिंदगी में किसी से नहीं किया।


आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में दिखाया जाएगा कि सवि ईशान से बात करने के लिए उसके पीछे जाती है कि तभी सड़क पार करते वक्त उसका एक ट्रक से एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद सवि खाई में गिर जाती है। उसे काफी चोट आती है। सवि को इस हाल में देख ईशान के होश उड़ जाते है। अब आने वाले एपिसोड में देखना ये होगा कि क्या फिर से ईशान और सवि करीब आएंगे या फिर रीवा कोई नई चाल चलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-GHKKPM: There will be a twist, Savi will have an accident because of Ishaan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ghkkpm there will be a twist, savi will have an accident because of ishaan, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved