• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिग बॉस : एजाज पर 'भद्दी' टिप्पणी के चलते पूर्व प्रतिभागियों के घेरे में आईं कविता कौशिक

Ex-Bigg Boss contestants slam Kavita Kaushik for cheap comments on Eijaz Khan - Television News in Hindi

मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के हालिया सीजन में एजाज खान पर कविता कौशिक की टिप्पणी के चलते कश्मीरा शाह से लेकर प्रिया मलिक तक शो के कई पूर्व प्रतिभागी भड़क उठे हैं। शो के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कविता ने एजाज के बारे में कई अनावश्यक बातें बताईं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान एजाज ने उनसे संपर्क किया था और उनसे अपने लिए खाना पकाने की बात कही थी। कविता ने यह भी कहा कि एजाज उनके दोस्त नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी वह उनके लिए खाना पकाने को तैयार हो गईं क्योंकि उनके पास कोई नहीं था।

हालांकि, कविता की कही ये सारी बातें कई लोगों को रास नहीं आई।

शो के पहले सीजन में भाग ले चुकीं अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने इस पर अपनी राय जाहिर करते हुए बताया, "एजाज के साथ जो हुआ, वैसा शायद दुनिया में आधे से अधिक लोगों के साथ होता है। मैं उनके प्रति सहानुभूति रखती हूं। कविता ने यह सब कुछ कर तुम्हें ट्रॉफी का शीर्ष हकदार बना दिया है। आज के एपिसोड के बाद से दुनिया तुम्हारे साथ है।"

प्रिया मलिक इस पर लिखती हैं, "आप किसी की मदद करते हैं और फिर नेशनल टेलीविजन पर आकर उस बात का मजाक बनाते हैं। एजाज के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना कविता के लिए सही नहीं था। उनके शब्द गलत हैं, इरादा गलत है।"

अभिनेत्री सृष्टि रोड़े ने लिखा, "यकीन नहीं आ रहा। उनके साथ काम करने के आधार पर एक को-स्टार होते हुए मैंने जाना है कि एजाज एक गजब के इंसान हैं और मैं उनकी दोस्त हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ex-Bigg Boss contestants slam Kavita Kaushik for cheap comments on Eijaz Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ex-bigg boss contestants slam kavita kaushik, cheap comments, eijaz khan, kavita kaushik, bigg boss, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved