• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साल 2022 में काफी बिजी है एकता कपूर

Ekta Kapoor has her plate full with 27 projects lined up for 2022 - Television News in Hindi

मुंबई । 2022 में एकता कपूर की पाइपलाइन में 27 से अधिक परियोजनाएं है। कुछ परियोजनाओं की शूटिंग हो चुकी है और रिलीज के लिए तैयार हैं जबकि कुछ अभी भी विकास के चरण में हैं।

2022 के कंटेंट कैलेंडर के बारे में बात करते हुए, एकता कहती हैं कि मैं यह घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैं और मेरी टीम 2022 में 27 से अधिक परियोजनाओं को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारे पास विभिन्न प्लेटफार्मों पर रिलीज करने के लिए कुछ अद्भुत सामग्री तैयार है, चाहे वह थिएटर हो, वेब हो, शो हो या टीवी चैनल।

अपने प्रोडक्शन हाउस के प्रयोग के बारे में टिप्पणी करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि बालाजी में हम हमेशा दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रयोग करने में विश्वास करते हैं और अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ हमने प्रयोग के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है।

ऑल्ट बालाजी पर आने वाले शो में हैशटैग वॉर्स, वैरडिक्ट 2, मेंटलहुड 2, अपहरण2, बॉयज लॉकर रूम, क्लास ऑफ 2021, बारिश 3, बैंड एड, पौरुषपुर 2, बैंक हाइस्ट, अ कोल्ड मैस और फैरी शामिल है।

टीवी चैनल में 'नागिन 6', 'कसम तेरे प्यार की 2', 'कहां हम चले', 'इतना करो न मुझे प्यार 2' जैसे शो जल्द ही प्रसारित किए जाएंगे।

फिल्मों की बात करें तो बालाजी मोशन पिक्च र्स की स्लेट 'एक विलेन रिटर्न्‍स', 'फ्रेडी', 'यू टर्न', हंसल मेहता की अनटाइटल्ड थ्रिलर, 'जर्सी', 'गुडबाय', 'के टीना', 'शहजादा', 'शूटआउट एट भायखला', 'दोबारा' और 'एलएसडी 2' जैसी दिलचस्प परियोजनाओं से भरी हुई है।

एकता आने वाले वर्ष में अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, दिशा पटानी, करीना कपूर, हंसल मेहता और कई अन्य जैसे उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ekta Kapoor has her plate full with 27 projects lined up for 2022
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ekta kapoor, ekta kapoor has her plate full with 27 projects lined up for 2022, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved