• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिग बॉस की विनर बनने के बाद शिल्पा ने दिया बडा बयान

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ की विजेता एवं लोकप्रिय टेलीविजन अदाकारा शिल्पा शिंदे का कहना है कि टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन धारावाहिकों में काम नहीं करना चाहती। अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं। शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था।

शिल्पा ने आईएएनएस को फोन पर बताया, ‘‘मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी। कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं। मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती।’’ अभिनेत्री ने साल 2016 में निर्माताओं के साथ कुछ मुद्दों पर अनबन होने के बाद ‘भाबीजी घर पर हैं’ को छोड़ दिया था। उन्होंने शो के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्पीडऩ की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dont wish to work in TV shows, says Shilpa Shinde after Bigg Boss win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: work in tv shows, shilpa shinde, bigg boss win, popular television actress shilpa shinde, bhabhi ji ghar par hai, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved