• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिशा, शुभावी ने साझा किया कि गणपति उत्सव के लिए क्या है खास

Disha, Shubhaavi share what they are doing for Ganpati Utsav - Television News in Hindi

मुंबई। यह साल का वो समय है जब हर कोई गणपति उत्सव मना रहा है और भगवान गणेश की मूर्तियों को घर ला रहा है। इस शुभ अवसर पर, 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की दिशा परमार और शुभावी चोकसे ने आईएएनएस से बात की कि यह त्योहार उनके लिए व्यक्तिगत रूप से क्यों मायने रखता है। सिरीज में प्रिया की भूमिका निभाने वाली दिशा परमार ने कहा, "उत्सव दोस्तों और परिवार को एक साथ लाते हैं। यह एक ऐसा समय है जब हम मिठाई खाते हैं और मुंह में पानी लाने वाला खाना बनाते हैं। मुझे अभी भी याद है, मेरे सभी दोस्त ग्रुप में जाते थे और विभिन्न पंडालों में बप्पा का आशीर्वाद लेते थे। इस वर्ष मेरी एकमात्र प्रार्थना है कि सभी को अच्छा स्वास्थ्य प्रदान करें।"

नंदिनी की भूमिका निभाने वाली शुभावी चोकसी ने त्योहार की अपनी बचपन की कुछ यादें साझा कीं। उन्होंने कहा, "गणेशजी बचपन से मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं। एक संबंध है जो मैंने उनके साथ बनाया है, खासकर जब वे चतुर्थी के दौरान आते हैं।"

चोकसी ने कहा, "हम उन्हें कुछ साल पहले पहली बार अपने घर ले आए और जैसे ही मेरे पति ने उन्हें लेकर हमारे घर के अंदर कदम रखा, हमारे घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया। हम उन्हें केवल डेढ़ दिन के लिए अपने साथ रखते थे। लेकिन, एक मजबूत भावना थी कि वह हमेशा से ही परिवार के सदस्य रहे हैं। जब 'विसर्जन' का समय आया, तो मुझे अभी भी याद है कि कैसे घर पर हम सभी रोए थे और और भी उत्साह के साथ 'गणपति बप्पा मोरया' का जाप किया था।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Disha, Shubhaavi share what they are doing for Ganpati Utsav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ganpati utsav, lord ganesha, disha parmar, shubhaavi choksey, bade acche lagte hain 2, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved