• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देवोलीना के दोस्त की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, शव वापस लाने के लिए पीएम से गुहार

Devoleena friend shot dead in America appeal to PM to bring back the body - Television News in Hindi

मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने दोस्त और डांसर अमरनाथ घोष के शव को अमेरिका से वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस. जयशंकर से मदद मांगी है। अमरनाथ घोष की अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई। साथ निभाना साथिया और दिल दियां गल्लां की अभिनेत्री ने शुक्रवार को एक्स पर कोलकाता के अपने दोस्त के बारे में एक लंबा नोट लिखा। दोस्त की मंगलवार शाम को अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मेरे दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका के सेंट लुइस अकादमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह परिवार में अकेला था। उसकी मां की तीन साल पहले मौत हो गई थी, पिता का बचपन में ही निधन हो गया था। खैर, आरोपियों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। उसके कुछ दोस्तों के अलावा उसके परिवार में कोई नहीं है। वह कोलकाता से था।

अपने दोस्त के बारे में आगे देवोलीना ने लिखा: "वह बेहतरीन डांसर था, पीएचडी कर रहा था। शाम की सैर करने निकला था कि अचानक एक अज्ञात शख्स ने उसे गोली मार दी।"

उन्होंने अपनी अपील के साथ नोट को समाप्त किया।अमेरिका में कुछ दोस्त शव लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई अपडेट नहीं है। भारतीय दूतावास, कृपया इसे देखें। कम से कम हमें उसकी हत्या का कारण पता होना चाहिए। इस साल शुरू हुए हमलों की एक श्रृंखला से पूरे अमेरिका में भारतीय छात्रों की सुरक्षा पर ध्यान गया है। पिछले कुछ महीनों में कम से कम पांच की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Devoleena friend shot dead in America appeal to PM to bring back the body
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: devoleena, actress, telivision, america, appeal, pm, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved