• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'कभी कभी इत्तेफाक से' के 100 एपिसोड पूरे, एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने मनाया जश्न

Delnaaz Irani overjoyed on completion of 100 episodes of Kabhi Kabhie Ittefaq Sey - Television News in Hindi

मुंबई । किसी भी शो के 100 एपिसोड पूरे होना एक बड़ी उपलब्धि होती है। हाल ही में लोकप्रिय शो 'कभी कभी इत्तेफाक से' के 100 एपिसोड पूरे हुए। इस उपलब्धि को पाकर शो की टीम काफी खुश है।

शो की एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने अपने खुशी को साझा किया। वह कहती हैं, यह खुशी से भरा पल है। 100 एपिसोड पूरा करना एक बड़ी सफलता है। मुझे उम्मीद है कि हम ऐसी सफलता आगे भी हासिल करेंगे। शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है। यह पहला शो है जो लॉकडाउन के बाद आया है, इसलिए मेरे दिल में इसकी एक बहुत ही खास जगह है।

उन्होंने आगे कहा, हम सभी के लिए कोविड का समय मुश्किल था और इस तरह के शो के साथ वापस आना एक शानदार अहसास था। लंबे वक्त के बाद मैं गोली बुआ जैसा किरदार निभा रही हूं। ईमानदारी से कहूं तो शो का हर पल मेरे दिल के बहुत करीब है।

एक्ट्रेस अपनी बात को जारी रखते हुए कहती है, निश्चित रूप से सप्ताह भर चलने वाला शादी सीक्वेंस मेरी सबसे अच्छी यादों में से एक है। हम रात में शूटिंग कर रहे थे और यह दिसंबर का महीना था। यहां काफी सर्द हवाएं चल रही थी और हम सभी बगीचे में बैठे थे। उन शुरूआती एपिसोड्स के दौरान यह बहुत अच्छा बॉन्डिंग समय था। मैंने कुछ खूबसूरत दोस्त बनाए।

आप शो के फैंस को क्या संदेश देना चाहेंगे?, इस पर एक्ट्रेस कहती है, हम सभी कड़ी मेहनत करते हैं और अपना बेस्ट देते हैं। दर्शकों की प्रतिक्रिया के अनुसार अपने काम को समझते हैं और बदलाव करते हैं। मेरी अपील है कि नकारात्मकता न फैलाएं। लोगों ने हमारे शो को पसंद किया है और हम उनके आभारी हैं।

टीआरपी को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, टीआरपी में बने रहना बेहद मुश्किल होता है। लेकिन हमारे शो की शुरूआत एक बहुत ही अनोखी कहानी के साथ हुई है, जो टीआरपी को पाने में मदद करती है। हम शो में बेहतर करने की हर दिन कोशिश करते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delnaaz Irani overjoyed on completion of 100 episodes of Kabhi Kabhie Ittefaq Sey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delnaaz irani, kabhi kabhie ittefaq sey, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved