• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रविवार बनेंगे और भी मजेदार, स्टार प्लस पर लोगों को हंसाने आ रहा 'कॉमेडी अड्डा'

Comedy Adda is making people laugh on Star Plus - Television News in Hindi

मुंबई । 6 एपिसोड्स की सीरीज 'कॉमेडी अड्डा' के साथ अब रविवार बनेंगे और भी मजेदार। इस शो को आरजे नावेद होस्ट करेंगे और रणवीर सिंह, भुवन बाम, हरभजन सिंह, नुसरत भरुचा जैसी हस्तियां शो का हिस्सा बनेंगी। शो का प्रसारण रविवार रात 10.30 बजे से शुरू होगा। 'कॉमेडी अड्डा' नामक एक नया टेलीविजन शो पेश किया जा रहा है। टीवी चैनल स्टार प्लस के साथ मिलकर तैयार किये इस शो के जरिए अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचने का लक्ष्य है।

इस शो को 'मिर्ची मुर्गा' से मशहूर भारत के पसंदीदा प्रैंक्स्टर और कॉमेडियन आरजे नावेद होस्ट करेंगे। शो में रणवीर सिंह, भुवन बाम, हरभजन सिंह, नुशरत भरूचा, अपारशक्ति खुराना, विजय वर्मा, निधि सिंह और सुमित व्यास जैसी कई प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां शामिल होंगी, जो आरजे नावेद के प्रैंक्स और अजीबो-गरीब लेकिन मजेदार बातों का सामना करेंगे।

हर एपिसोड में 'स्टैंड-अप ओरिजनल्स' नामक एक विशेष सेगमेंट भी होगा, जिसमें देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन्स शामिल होंगे। यह एक तरह से टीवी पर स्टैंड-अप कॉमेडी का नया अवतार होगा।

शो के लॉन्च पर बात करते हुए शुवादीप बैनर्जी, वीपी-मार्केटिंग सर्विसेस, आईटीसी लिमिटेड ने कहा कि "बिंगो! में हमारा ध्यान इस बात पर होता है कि उपभोक्ताओं जीवन में मस्ती को बरकरार रखा जाए। हमें उम्मीद है कि बिंगो! कॉमेडी अड्डा के साथ दर्शक मजेदार और एंटरटेनिंग कॉन्टेन्ट का आनंद लेंगे। इस दिलचस्प और खास तौर से क्यूरेट किए गए शो को देखने के बाद दर्शक इसे और ज्यादा देखना चाहेंगे। ठीक वैसे ही जैसे अपने फेवरेट बिंगो! स्नैक्स खाने के बाद वे और खाने की चाहत रखते हैं।"

7 फरवरी को इस शो का प्रीमियर होगा और 6 सप्ताह तक हर रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस, स्टार मूवीज, स्टार भारत और स्टार वल्र्ड समेत कई चैनलों पर इसे देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Comedy Adda is making people laugh on Star Plus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: comedy adda, star plus, ranveer singh, bhuvan bam, harbhajan singh, nusrat bharucha, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved