• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बिग बॉस 15': जंगल में मंगल करते दिखे मीशा और ईशान

Bigg Boss 15: Romance in the jungle as Miesha, Ieshaan gets closer - Television News in Hindi

मुंबई। 'बिग बॉस 15' को लेकर तमाम लड़ाई और बहसों के बीच जंगल में प्यार भी खिलता नजर आ रहा है। शो में मीशा अय्यर और ईशान सहगल एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से इनकी बॉन्डिंग और मजबूत होती दिख रही है। शो के हालिया प्रोमो में, वे एक कंबल के अंदर एक साथ बैठे और चैट पर एक-दूसरे के बारे में बेहतर जानने की कोशिश कर रहे थे।

मीशा ने ईशान से पूछा कि आपको कैसी लड़की पसंद है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे एक सुंदर और प्यारी लड़की चाहिए जो मुझे बिना किसी शर्त के प्यार करे। जब उसने उसकी पसंद के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि मुझे एक बहुत ही अलग किस्म का लड़का चाहिए है जो मेरे नखरे सहन कर सकता हो।

मीशा हैरान रह गई जब ईशान ने उससे कहा कि जब वह रोती है तो वह उसे बहुत अच्छी लगती है। मीशा ने कहा कि यह उनके लिए अविश्वसनीय था। इस बात पर मीशा ने यह कहकर जवाब दिया कि वह दूसरों की तरह नहीं है।

दूसरे प्रतियोगी द्वारा छेड़े जाने पर कि वह ईशान के साथ कैसे रोमांटिक हो रही है, मीशा ने जोर देकर कहा कि वे सिर्फ दोस्त थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों एक-दूसरे के करीब आते हैं या नहीं।

'बिग बॉस 15' कलर्स पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bigg Boss 15: Romance in the jungle as Miesha, Ieshaan gets closer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bigg boss 15, romance in the jungle as miesha, ieshaan, miesha iyer, ieshaan sehgaal, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved