• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बिग बॉस 15': मीशा ने कहा, ये शो खुद को साबित करने के लिए उनके लिए सबसे बड़ा मौका

Bigg Boss 15: Miesha Iyer says it is her biggest opportunity - Television News in Hindi

मुंबई। रियलिटी शो एक्ट्रेस और मॉडल मीशा अय्यर ने 'स्प्लिट्सविला 12' और 'ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1' जैसे रियलिटी शो में नजर आने के बाद शनिवार को 'बिग बॉस 15' के घर में प्रवेश किया। वह भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े रियलिटी शो में प्रवेश को अपने लिए "सबसे बड़ा अवसर" मानती हैं। मीशा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि "मुझे आश्चर्य है कि कोई 'बिग बॉस' का हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहेगा। मेरे लिए, इस शो का हिस्सा बनने के लिए कॉल आना एक बड़ी बात थी, जिसके लिए मैंने तुरंत हां कर दी थी।"

फैशन दिवा के रूप में मीशा की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी है, लेकिन 'बिग बॉस 15' उनके लिए वह सीढ़ी है जो उन्हें उनके चुने हुए पेशे में ऊपर उठने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि "देखिए, हम एक कारण से मनोरंजन उद्योग में हैं। और इसका कारण है बढ़ना और सफलता प्राप्त करना। हम सभी नाम और प्रसिद्धि चाहते हैं। यही कारण है कि हम यहां हैं। मैं झूठ बोलूंगी यदि मैंने कहा कि मैं अनुभव हासिल करने के लिए बिग बॉस में आई थी। मैं यहां और अधिक के लिए हूं। निश्चित रूप से, यह मेरे करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।"

हालांकि, मीशा ने स्पष्ट किया कि अगर पिछले साल उनके पास प्रस्ताव आया होता तो उन्होंने शो में हिस्सा नहीं लिया होता। उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस' मेरे पास सबसे बड़ा अवसर है, अगर इसकी पेशकश मुझे पिछले साल की गई होती, तो मैंने इसे 'हां' नहीं कहा होता क्योंकि मैंने पहले ही एक रियलिटी शो किया था। मैं संतृप्त नहीं होना चाहती थी। इसलिए, जब यह प्रस्ताव एक अंतराल के बाद आया, तो मैंने इसके लिए हां कहा।

'बिग बॉस' विवादों और हाई ड्रामा के लिए जाना जाता है। क्या मीशा क्षेत्र के साथ आने वाली चीजों के लिए तैयार है? उन्होंने आत्मविश्वास से उत्तर दिया और कहा कि मैं एक बात में विश्वास करती हूं, अज्ञात से क्यों डरना। मैं वास्तव में नहीं जानती कि घर के अंदर मेरे साथ क्या होने वाला है। इसलिए मैं ज्यादा नहीं सोच रही हूं। मैं एक बार पुल पार करूंगी। मैं उस तक पहुंच गई हूं, अभी, मुझे मस्ती को खत्म करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

वहीं शो के सुपरस्टार होस्ट सलमान खान इस मस्ती को और बढ़ा देंगे। यह बहुत रोमांचक है। मीशा ने स्वीकार किया कि मैं उनकी फिल्में देख रही हूं, इसलिए उन्हें सामने व्यक्तिगत रूप से देखना वाकई जबरदस्त होने वाला है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bigg Boss 15: Miesha Iyer says it is her biggest opportunity
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: miesha iyer, bigg boss 15, miesha iyer says it is her biggest opportunity, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved