• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाल यौन शोषण पर किए खुलासे का इस्तेमाल मेरे खिलाफ किया गया : एजाज

Bigg Boss 14: Eijaz says childhood abuse confession used against him - Television News in Hindi

मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में प्रतिभागी एजाज खान ने उस वक्त सबको चौंका दिया था, जब उन्होंने बचपन में अपने साथ हुए यौन शोषण पर चुप्पी तोड़ी थी। अभिनेता ने बताया था कि उन्हें गलत तरीके से किसी ने छुआ था। एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अस्थायी रूप से इस वक्त बिग बॉस के घर से बाहर एजाज ने कहा है कि उनके किए इस खुलासे का इस्तेमाल उनके खिलाफ किया गया, लेकिन इससे वह केवल मजबूत ही हुए हैं। एजाज से जब पूछा गया कि क्या सेलेब्रिटीज की जिंदगी के बारे में इस तरह के खुलासे को सार्वजनिक तौर पर किया जाना उचित है? इसके जवाब में एजाज ने आईएएनएस को बताया, "अगर आपके द्वारा किया गया कोई काम समाज के हित में हो, तो मेरे ख्याल से वह गलत नहीं है। हमेशा खुद के बारे में ही नहीं सोचना चाहिए, चीजों को खुद तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए और अगर कोई ऐसा करता है कि तो उसे यूनिवर्स का साथ नहीं मिलता है। जिंदगी में सफल होने के लिए आपको लोगों के दुआओं की जरूरत है।"

फिलहाल वेब सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' की शूटिंग कर रहे एजाज ने कहा है कि उन्होंने शो में अपने इस डार्क सीक्रेट का खुलासा इसलिए किया था क्योंकि यह सच है।

अभिनेता ने दावा किया, "चूंकि यह सच था इसलिए मैंने उस पल अपने इस सीक्रेट को शेयर किया। यह एक रिएलिटी शो है। यह उन शोज में से हैं, जिनकी पहुंच काफी लोगों तक है। मुझे लगता है कि इसे देखने वाले बच्चे मेरी इस बात से प्रेरित होंगे और अपनी समस्या के बारे में खुलकर बात करेंगे। वे थेरेपी का सहारा लेंगे और कहेंगे कि 'अगर एजाज खान ऐसा कर सकते हैं, तो मैं भी कर सकता हूं।"'

उन्होंने आखिर में कहा, "हालांकि लोगों ने इसे मेरे खिलाफ इस्तेमाल किया। लोगों ने इसे एक ट्रिगर के रूप में उपयोग किया, लेकिन कोई बात नहीं। इससे मैं कमजोर नहीं हुआ, बल्कि और मजबूत बना हूं।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bigg Boss 14: Eijaz says childhood abuse confession used against him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bigg boss 14, eijaz khan, eijaz says childhood abuse confession used against him, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved