• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Bigg Boss 13 : सलमान ने मधुरिमा को किया शो से बाहर

Bigg Boss 13: Salman ousts Madhurima Tuli from show - Television News in Hindi

मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में प्रतिभागियों के बीच बढ़ती हिंसा ने सुपरस्टार सलमान खान को आगबबूला कर दिया है और इसी के चलते उन्हें घर के सदस्य विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली को जमकर फटकारा और ऐसा हाल ही में उनके व्यवहार को देखते हुए किया गया। मधुरिमा और विशाल के बीच लड़ाई के बाद दर्शक यही सोच रहे थे कि क्या सलमान शो से मधुरिमा को बाहर कर देंगे और अब ऐसा बताया जा रहा है कि हिसात्मक रवैया अपनाने और नियमों को तोड़ने के चलते सलमान ने मधुरिमा को शो से बाहर का रास्ता दिखाया है।

इसी हफ्ते मधुरिमा ने कहासुनी के बीच एक पतीले से विशाल की पिटाई कर दी। ऐसा उन्होंने तब किया जब विशाल ने उनके चेहरे पर पानी फेंककर उन्हें भड़काया। इस लड़ाई के बाद बिग बॉस ने दोनों को घर में मौजूद जेल में बंद कर रखा था और उन्हें फैसले के आने तक इंतजार करने के लिए कहा गया था, जिसका ऐलान इस सप्ताहांत को होने वाला है।

चैनल द्वारा जारी एक प्रोमो में सलमान, विशाल और मधुरिमा की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

मधुरिमा की मां विजया ने भी उनकी बेटी के प्रति विशाल के बर्ताव को देखते हुए उनकी आलोचना की।

इस बारे में उन्होंने बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम को बताया, "जो कुछ भी हो रहा है उससे मैं दुखी हूं। जब इस तरह का कोई वाकया होता है तब मां-बाप के दिल पर क्या गुजरती है, इसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। मधुरिमा ने विशाल को पीटकर बहुत गलत किया है, लेकिन उसने इस तरह की चरम प्रतिक्रिया कभी नहीं दी। विशाल के उकसाने के बाद ही उसका सारा गुस्सा बाहर निकला।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bigg Boss 13: Salman ousts Madhurima Tuli from show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: बिग बॉस 13, bigg boss 13, सलमान खान, salman khan, vishal aditya singh, madhurima tuli, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved