• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टीवी दर्शकों के लिए पटना में एकसाथ तीन कार्यक्रमों की शुरुआत

BIG Magic Ganga celebrates Holi 3 Show In Patna - Television News in Hindi

पटना। होली के अवसर पर टेलीविजन दर्शकों के लिए यहां अलग-अलग विषयों पर बने तीन कार्यक्रमों की एकसाथ शुरुआत की गई। पटना में आयोजित एक समारोह में एक साथ लांच किए गए तीन कार्यक्रमों में एक गृहिणियों के लिए नॉन-फिक्शन रियलिटी शो 'मेमसाब नंबर 1' है और इसके साथ दो फिक्शन शो 'दिव्य शक्ति' और 'बगल वाली जान मारेली' शामिल है। ये तीनों कार्यक्रम में चैनल 'बिग गंगा' पर प्रसारित होंगे।

इस मौके पर अभिनेता विनय आनंद ने कहा कि 'मेमसाब नंबर 1' गृहिणियों को प्लेटफॉर्म प्रदान करने वाला एक अनूठा रियलिटी शो है। इस शो ने घरेलू महिलाओं में आत्मविश्वास से भर दिया। उन्होंने कहा कि 'मेमसाब नंबर 1' पहले से इस क्षेत्र में काफी चर्चित शो है जो अब बिल्कुल नए स्वरूप में शुरू होने जा रहा है।

'मेमसाब नंबर 1' की जज आम्रपाली दुबे ने कहा, "यह एक आम धारणा है कि गृहणियां केवल घर और परिवार की देखभाल करने के लिए बनी हैं। इस शो के साथ, हम चाहते हैं कि वह धारणा टूटे और हम गृहिणियों को अपना छुपा हुआ हुनर दिखाने के लिए आगे आने में सपोर्ट करना चाहते हैं।"

प्रेस वार्ता में अभिनेता विनय आनंद, दलजीत कौर, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, गुंजन पंत, भावना बार्थवाल और विजय सिंह के साथ चैनल प्रमुख राजीव मिश्रा उपस्थित रहे।

धार्मिक कार्यक्रम 'दिव्य शक्ति' में पार्वती की भूमिका निभा रहीं दलजीत कौर ने कहा, "मैं 'दिव्य शक्ति' जैसे शो का हिस्सा बनकर वाकई बहुत उत्साहित हूं। यह कार्यक्रम हमारे विश्वास को ²ढ़ता देता है और यह बताता है कि सच्चीभक्ति का फल हमेशा मिलता है। मुझे बेहद खुशी है कि मैं शक्ति के स्रोत देवी पार्वती की भूमिका निभा रही हूं, जो विश्वास का भी स्रोत होंगी।"

भोजपुरी में बन रही रोमांटिक कॉमेडी शो 'बगल वाली जान मारेली' की कहानी दो पड़ोसी पुरुषों का मस्ती भरा सफर है। इस कार्यक्रम में भूमिका निभा रहे प्रकाश ने कहा, "भोजपुरी संस्कृति में हास्य काफी प्रमुख है, हमारे पास हमारा अपना अलग और रोजमर्रा के जीवन से संबंधित ह्यूमर है, जो हमारे क्षेत्र में अनूठा है।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BIG Magic Ganga celebrates Holi 3 Show In Patna
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: big magic ganga, celebrates holi, show in patna, divya shakti, bagal wali jaan maareli, two non-fiction reality shows, memsaab no 1, raag chunaavi, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved