• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बालिका वधू 2' की टीम ने शो के कॉन्सेप्ट के बारे में खुलकर बात की

Balika Vadhu 2 team opens up about show, its concept - Television News in Hindi

मुंबई। बाल विवाह के विषय को संबोधित करने वाला और सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक बन गया 'बालिका वधू ' अपने दूसरे सीजन 'बालिका वधू 2' के साथ वापस आ रहा है। यह श्रेया पटेल द्वारा निभाई गई नई 'आनंदी' की यात्रा को कैप्चर करेगा और उसी मुद्दे को एक नए ²ष्टिकोण से संबोधित करेगा।

कहानी आनंदी और न्याय के लिए उसकी लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है। गुजरात के देवगढ़ शहर के ग्रामीण इलाकों में स्थापित, 'बालिका वधू 2' दो दोस्तों की कहानी है, सनी पंचोली द्वारा निभाई गई 'प्रेमजी' और अंशुल त्रिवेदी द्वारा चित्रित 'खिमजी'। खिमजी की पत्नी ने एक लड़की 'आनंदी' को जन्म दिया, जबकि 'प्रेमजी' से एक छोटा लड़का 'जिगर' (वंश सयानी द्वारा अभिनीत) पैदा हुआ। बाद में आनंदी और जिगर की एक दूसरे से 'बाल विवाह' हो जाता है।

यह शो 9 अगस्त से कलर्स पर शुरू होगा। यह बिल्कुल नए नजरिए से बाल विवाह की प्रथा को संबोधित करेगा। यह शो दर्शकों को एक नई आनंदी और एक बाल वधू के रूप में उनके सामने आने वाली चुनौतियों से परिचित कराएगा। इसे संजय वाधवा और कोमल वाधवा ने प्रोड्यूस किया है।

शो के बारे में बोलते हुए, निमार्ता संजय वाधवा कहते हैं, "हमने हमेशा कहानियों की शक्ति और उनके द्वारा लाए जा सकने वाले बदलाव में विश्वास किया है। पूरा देश इस बात का गवाह है कि कैसे बालिका वधू ने देश भर में लाखों लोगों की धारणा और भारतीय टेलीविजन के चेहरे को बदल दिया था। हम अभी भी इसकी अवधारणा की शक्ति में विश्वास करते हैं क्योंकि हमारे समाज का एक वर्ग आज भी बाल विवाह की प्रथा की पुष्टि करता है।"

निमार्ता कोमल वाधवा कहते हैं, "इस बार बालिका वधू के माध्यम से, हम दर्शकों को नई आनंदी की कहानी बताने के लिए गुजरात के कोने-कोने में ले जाएंगे। बहुत सारी लड़कियां अभी भी बाल विवाह में होने की इस लड़ाई को हर दिन लड़ रही हैं। और हमारी कहानी और किरदार उनके लिए प्रेरणा बनेंगे।"

आनंदी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री श्रेया पटेल ने साझा किया, "यह किरदार दर्शकों के लिए कितना खास है और वह अपनी ऑनस्क्रीन छवि से बहुत अच्छी तरह से जुड़ सकती हैं। मेरे परिवार ने हमेशा मुझे बताया कि आनंदी का किरदार कई भारतीयों के दिलों में खास जगह रखता है। मैं एक ऐसे किरदार को निभाने के लिए बेहद उत्साहित होने के साथ-साथ थोड़ी नर्वस भी हूं, जिसने सभी पर इतना प्रभाव छोड़ा। मेरा किरदार आनंदी कई मायनों में मेरे जैसी हैं, वह बहादुर हैं, खुश हैं और गरबा करना पसंद करती हैं। मैं नई यात्रा का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Balika Vadhu 2 team opens up about show, its concept
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: balika vadhu 2, concept, child marriage, balika vadhu, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved