• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अविनाश वधावन 3 साल बाद 'अगर तुम ना होते' के जरिये टीवी पर कर रहे हैं वापसी

Avinash Wadhawan makes TV comeback after 3 years with Aggar Tum Na Hote - Television News in Hindi

मुंबई। अभिनेता अविनाश वधावन शो 'अगर तुम ना होते' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह सीरियल में गजेंद्र पांडे की भूमिका में तीन साल बाद टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं। टेलीविजन पर वापस आने के बारे में बात करते हुए, अविनाश कहते हैं कि मुझे लगता है कि जिस तरह की जनता तक टेलीविजन की पहुंच है, कोई अन्य माध्यम नहीं है, चाहे वह सिनेमा हो या ओटीटी। जब मुझे पहली बार अपने चरित्र के बारे में बताया गया, तो मैं इसे सुनकर बेहद उत्साहित था। कहानी के रूप में मैं एक अच्छी भूमिका की तलाश में था और गजेंद्र का चरित्र बहुत जटिल है । मैंने अपने पहले के सभी शो में इस तरह की भूमिका कभी नहीं निभाई है।

शो में अविनाश उत्तर प्रदेश के एक बेहद प्रभावशाली और अमीर ब्रोकर का किरदार निभा रहे हैं। वह बहुत मजबूत और आधिकारिक व्यक्ति हैं। उनके किरदार का एक स्याह पक्ष है, लेकिन साथ ही वह अपने परिवार का बहुत ख्याल रखते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कहानी एक भावनात्मक रोलरकोस्टर की तरह है और इसमें कुछ इमर्सिव ड्रामा है जो एक पिता और उसके बेटे के बीच एक तनावपूर्ण लेकिन गहरे बंधे हुए रिश्ते को दिखाती है। मुझे इस भूमिका को निभाने में मजा आ रहा है और मैंने अपनी बॉडी लैंग्वेज, पोशाक और रवैया भी बदल दिया है।

"व्यक्तिगत रूप से, मेरा स्वभाव गजेंद्र पांडे के जोरदार, निर्दयी और दिखावटी स्वभाव के विपरीत है, इसलिए यह थोड़ा अधिक चुनौतीपूर्ण है और मैं इससे संबंधित नहीं हो सकता, लेकिन मैं इस भूमिका को निभाने की पूरी कोशिश कर रहा हूँ।

'अगर तुम ना होते' जी टीवी पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Avinash Wadhawan makes TV comeback after 3 years with Aggar Tum Na Hote
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: avinash wadhwan, aggar tum na hote, avinash wadhawan makes tv comeback after 3 years, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved