• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंधे में चोट लगने के बावजूद अर्जुन बिजलानी ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी 11'

Arjun Bijlani wins Khatron Ke Khiladi 11 despite dislocated shoulder - Television News in Hindi

नई दिल्ली। 'खतरों के खिलाड़ी 11' के विजेता अर्जुन बिजलानी दुनिया के शीर्ष पर हैं, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के हिट निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा प्रस्तुत रियलिटी शो की विजेता की ट्रॉफी और 20 लाख रुपये अपने नाम कर लिए है। रविवार रात अपनी जीत की घोषणा के बाद अर्जुन ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि यह बहुत लंबा और कठिन सफर था। शो में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। कभी-कभी मुझे लगता था कि मुझसे नहीं होगा, लेकिन मैं आगे बढ़ता रहा और फाइनल तक पहुंचने में सफल रहा।

उन्होंने आगे कहा कि उस स्तर पर पहुंचने के बाद भी, ऐसा लगा कि मेरे और ट्रॉफी के बीच बहुत बड़ी दूरी है। इसके अलावा, फाइनल स्टंट वास्तव में कठिन था। मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार मैंने ट्रॉफी जीती है।

स्टंट को अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी ने किया। अर्जुन प्रथम उपविजेता दिव्यांका को 20 सेकंड से पछाड़ने और ट्रॉफी ले जाने में सक्षम रहे, साथ ही वह 20 लाख का चेक और एक कार भी घर ले गए।

अर्जुन ने यह भी बताय कि मेरे बाएं कंधे में चोट थी और मुझे सर्जरी की सिफारिश की गई थी। मैंने उस विकल्प को नहीं चुना और मैंने कभी किसी को अपनी चोट के बारे में नहीं बताया। मेरे लिए स्टंट करना वाकई मुश्किल था। फिर भी, मैं कामयाब रहा।

यह पूछे जाने पर कि परिवार से दूर रहना और दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में कुछ समय के लिए स्थानांतरित होना कैसा रहा, अर्जुन ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि यह एक सीखने वाला अनुभव था। जैसा कि किसी को खुद ही सब कुछ करना होता है। अपने परिवार से दूर रहना आसान नहीं है। खासकर तब जब आप घायल हों और अच्छा महसूस नहीं कर रहे हों, आपकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होता है। आपके आसपास कोई मदद नहीं है। आपको अपने दम पर सब करना होता हैं।

अर्जुन ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए आईएएनएस के साथ अपने साक्षात्कार में कहा कि यह एक कठिन लड़ाई थी लेकिन मेरे प्रशंसकों के समर्थन और मुझ पर उनके विश्वास ने मुझे शो जीतने की ताकत दी। मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arjun Bijlani wins Khatron Ke Khiladi 11 despite dislocated shoulder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arjun bijlani wins khatron ke khiladi 11, arjun bijlani, khatron ke khiladi 11, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved